क्राइम न्यूज़

एक्स गर्लफ्रेंड और उसके मां-बाप को मारा, फिर इंटरनेट पर वीडियो डालकर खुद भी जान दी

  • 1/5

पंजाब के बठिंडा की पॉश कॉलोनी में दिल दहला देने वाली वारदात हुई. यहां बेटी के साथ उसके माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद हत्यारे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया. आरोपी ने खुद को लड़की का प्रेमी बताते हुए वीडियो में कहा कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था, इसलिए उसने प्रेमिका के साथ उसके घरवालों को भी मार दिया है. (इनपुट-किरनजीत सिंह)

  • 2/5

इसके बाद आरोपी युवक ने पिस्टल से खुद को भी गोली मार ली. शहर की एक पॉश कॉलोनी में रहने वाले गांव बीबी वाला सहकारी सभा के सचिव 52 वर्षीय चरणजीत सिंह खोखर, उनकी पत्‍नी 47 वर्षीय जसविंदर कौर व 25 वर्षीय बेटी सिमरन कौर की हत्या कर दी गई. 

  • 3/5

हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि सिमरन का प्रेमी बताया जा रहा है. प्रेमी का नाम करन सिंह निवासी मानसा खुद बताया गया है. करन सिंह ने सोशल मीडिया पर कथित वीडियो डालकर पूरी घटना के बारे में बताया. इस वीडियो में उसने कहा कि चरणजीत सिंह की बेटी से उसके प्रेम संबंध थे.

  • 4/5

अब वह उसको ब्लैकमेल कर रही थी. शादी करने का दबाव बना रही थी. शादी न करने पर दुष्कर्म का केस करने की धमकी दे रही थी. उसने बताया कि युवती द्वारा लगातार उसे धमकी दी जा रही थी, जिसके बाद रविवार की रात को वह बठिंडा आया. वह लड़की के घर पहुंचा और पिस्टल से लड़की के साथ उसके माता पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. 

  • 5/5

वीडियो बनाने के बाद युवक ने मानसा खुर्द में जाकर खुद को भी मारकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है. वहीं पुलिस ने तीनों लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा है.

लेटेस्ट फोटो