क्राइम न्यूज़

धौलपुर: लोडेड तमंचा लेकर सनकी आशिक पहुंचा प्रेमिका के घर, पुलिस ने ऐसे दबोचा

उमेश मिश्रा
  • धौलपुर ,
  • 18 फरवरी 2021,
  • अपडेटेड 1:22 PM IST
  • 1/6

राजस्थान के धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके के गडरपुरा मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक सिरफिरा आशिक एक लड़की के घर में लोडेड तमंचा लेकर घुस गया.  युवक की इस खतरनाक हरकत को देखकर लड़की के परिजनों के होश उड़ गए और चारों तरफ दहशत फैल गई. परिजनों ने युवक पर पत्थर फेंककर भगाने का प्रयास भी किया. लेकिन बार-बार वह तमंचा निकालकर डराने लगा और फायरिंग करने लगा. 

(फोटो- उमेश मिश्रा)

  • 2/6

इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह मीणा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. लेकिन आशिक के हाथ में तमंचा देख पुलिस भी दंग रह गई. 

  • 3/6

पुलिस ने जब युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो खुद के सिर पर तमंचा तान कर आत्महत्या की धमकी देने लगा. जिसे देखकर पुलिस पीछे हट गई और सिरफिरा आशिक हथियार तान कर पुलिस को भी डराने लगा. इस दौरान मोहल्ले के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.  करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस सिरफिरे आशिक से बात करती रही और उलझाती रही. 

  • 4/6

बातों ही बातों में पुलिस के जवान युवक के नजदीक पहुंच गए और सिरफिरे आशिक को अचानक से दबोच लिया. पुलिस ने युवक से लोडेड तमंचा भी बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस युवक को सरे बाजार पैदल ही निहालगंज थाने लेकर पहुंची.  तब जाकर परिजन और मोहल्ले के लोगों ने  राहत की सांस ली. 

  • 5/6

बताया जा रहा है कि सिरफिरा आशिक आकाश गुर्जर गडरपुरा मोहल्ले की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था और करीब तीन दिन पूर्व युवक लड़की को अपने साथ ले गया था. लेकिन परिजन पुलिस के सहयोग से लड़की को अपने घर ले आए थे.  लेकिन गुरुवार को खुन्नस खाकर सिरफिरा आशिक प्रेमिका के घर पहुंच गया और डेढ़ घंटे तक जमकर उत्पात मचाया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

  • 6/6

इस मामले में पुलिस अधीक्षक केशर सिंह शेखावत ने बताया कि करीब तीन दिन पहले फोन आया कि एक आकाश एक नाम युवक उनकी बच्ची को जबरन ले जा रहा है, जिस पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई और वह लड़की को छोड़कर भाग गया था. आज फिर लड़की के परिजन का मेरे पास फोन आया कि आकाश गुर्जर मेरे घर के पास आकर फायरिंग कर रहा हैं और मजबूर कर रहा है कि या तो लड़की मुझे सौंप दे नहीं तो मैं गोली मार दूंगा और मैं कमरे में बंद हूं. मेरे द्वारा तत्काल एडिशनल एसपी और पुलिस को मौके पर भेजा गया.  आकाश ने पुलिस पर फायर किया और कट्टा तानकर खड़ा हो गया और धमकी देने लगा कि अगर कोई आगे बढ़ेगा तो मैं गोली मार दूंगा. पुलिस ने उसे धर दबोचा और उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

लेटेस्ट फोटो