क्राइम न्यूज़

अमन बैंसला सुसाइड केस क्या है, जिसे लेकर गुर्जर समाज ने किया प्रदर्शन

  • 1/5

दिल्ली के कारोबारी अमन बैंसला को न्याय दिलाने की मांग को लेकर गुरुवार को गुर्जर समाज के लोगों ने डीएनडी टोल प्लाजा जाम कर दिया. जिसकी वजह से सड़क पर करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. फिलहाल डीएनडी पर ट्रैफिक सामान्य हो गया है. 

  • 2/5

अमन के परिजनों का आरोप है कि हरियाणा की एक सिंगर और अमन की महिला मित्र उसे काफी दिनों से प्रताड़ित कर रही थी. आत्महत्या से पहले अमन ने आरोप लगाया था कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है. 

  • 3/5

इस मामले में जिन 3 लोगों पर आरोप लगाया गया है. उनके नाम नेहा जिंदल, सुमित गोस्वामी और विनीत खत्री हैं. सुमित गोस्वामी एक हरियाणवी सिंगर है. परिवार का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने सही से मामले में एक्शन नहीं लिया. प्रदर्शनकारियों ने नेहा जिंदल को फांसी देने की मांग की है.   

  • 4/5

गौरतलब है कि 29 सितंबर को अमन बैंसला ने 35 मिनट का एक वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया था. छह पार्ट में इस वीडियो को IGTV पर भी शेयर किया गया था. इस वीडियो में अमन ने अपनी पूर्व बिजनेस पार्टनर नेहा जिंदल और हरियाणा के सिंगर सुमित गोस्वामी पर गंभीर आरोप लगाए. इस वीडियो को बनाने के बाद ही अमन ने फांसी लगा ली थी.

  • 5/5

इस बात की खबर अमन के परिवार को नहीं थी. 29 सितंबर को जब अमन बैंसला ऑफिस से घर नहीं आए, तो परिवार वाले उनके ऑफिस पहुंचे. देखा तो वह अपने केबिन में लटके मिले जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. अमन होटल और रेस्टोरेंट में टॉयलेट्रीज के सामान का कारोबार करते थे. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके नेहा जिंदल और सुमित गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, वो जमानत पर छूट गए. वहीं, अमन के परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपियों को छोड़ दिया और अब उन्हें परेशान किया जा रहा है जबकि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं.

लेटेस्ट फोटो