क्राइम न्यूज़

'एक्स बॉयफ्रेंड' कर रहा था 'टॉर्चर', तिलक के दिन दुल्हन ने दे दी जान

आशीष श्रीवास्तव
  • लखनऊ ,
  • 05 अप्रैल 2021,
  • अपडेटेड 12:18 PM IST
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक लड़की ने एक्स बॉयफ्रेंड से परेशान होकर अपने तिलक वाले दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के मुताबिक लड़का काफी समय से लड़की को टॉर्चर कर रहा था. इस मामले में सीओ बख्शी तालाब हरदेश कटारिया का कहना है कि दोनों के बीच शुरुआती दौर में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. हालांकि, पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. (फोटो- आशीष श्रीवास्तव)

  • 2/5

जानाकरी के मुताबिक लखनऊ ग्रामीण के थाना क्षेत्र इटौंजा के चतुरा बाग गांव में में रहने वाली लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया. हालांकि युवती ने 1090 सहित 112 पर पुलिस को सूचना दी थी इसके बावजूद युवती के परिजनों का आरोप है कही कोई सुनवाई नहीं हुई. आरोप है कि गांव का ही रहने वाला एक लड़का लगातार उसे पिछले कई महीनों से परेशान कर रहा था. 

(फाइल- फोटो)

  • 3/5

मृतका की चाची ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा आरोपी काफी दिनों से उनकी भतीजी को परेशान कर रहा था.  जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस के साथ-साथ 112 व 1090 पर की गई थी. लेकिन समय से कार्रवाई न करने के चलते लड़के के हौसले इस कदर बुलंद हुए हैं कि वह अक्सर उसे परेशान करने लगा और लड़की ने तंग आकर अपने  तिलक वाले दिन मौत को गले लगा लिया. 

  • 4/5

मृतका के पिता के मुताबिक वह शाम को घर पहुंचे इस दौरान उनकी बेटी चाय बनाने के बाद फांसी पर लटक गई.  हालांकि युवक एक सामने रहता था काफी परेशान करता था. शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई मदद नहीं कि जिससे परेशान होकर उनकी लड़की ने आत्महत्या कर ली. वहीं पीड़िता के मां का कहना है कि समाने रहने वाला लड़का उनकी बेटी को मानसिक तौर पर परेशान कर रहा था. पुलिस ने लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी जिंदा होती. 

  • 5/5

वहीं इस मामले में सीओ बख्शी तालाब हरदेश कटारिया का कहना है कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. दोनों के बीच शुरुआती दौर में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है और वहीं पुलिस पर लगाए गए आरोपों की भी जांच की जा रही है,  अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसे खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

लेटेस्ट फोटो