क्राइम न्यूज़

कानपुर: ससुराल चलने से पत्नी ने किया इनकार तो पति ने मायके में पेट्रोल डाल कर लगा दी आग

  • 1/5

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर जूही थाना क्षेत्र के रत्तूपुरवा इलाके में शुक्रवार तड़के पत्नी से विवाद और साथ न चलने से नाराज होकर एक युवक ने ससुराल में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इससे पहले आरोपी ने कमरों के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए, ताकि कोई बाहर न निकल सके. 

(फोटो आजतक)

  • 2/5

कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले वाले पहुंचे. फिर परिवार को किसी तरह से बाहर निकाला, लेकिन तब तक 7 लोग झुलस चुके थे. तुरंत ही घायलों को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी गई. 

  • 3/5

युवती के चाचा कमलेश ने पुलिस को बताया कि उन्हें शुक्रवार सुबह चार बजे किसी के आने की आहट सुनाई पड़ी. जब उन्होंने नीचे झांक कर देखा तो उनके बड़े भाई का दामाद दरवाजे के बाहर गाली-गलौच कर रहा था. फिर उसने दरवाजे और घर के चारों तरफ पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी.  आग के बीच घर के लोगों ने शोर मचाया और मौके पर पड़ोसी जमा हो गए. किसी तरह से घर के अंदर बंद लोगों को बाहर निकाला और सभी को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

  • 4/5

इस घटना पर एसपी साउथ दीपक भूकर का कहना है कि आरोपी युवक फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है. आरोपी की मार पिटाई से तंग आकर पत्नी अपने मायके में रह रही थी. इन्होंने तीन साल पहले लव मैरिज की थी और इनका एक माह का मासूम भी बच्चा है. वो भी आग में झुलस गया है. 

  • 5/5

इसके अलावा पुलिस ने बताया कि युवक शुक्रवार सुबह 4 बजे ससुराल पहुंचा था. इस दौरान उसने ससुराल में रह रही अपनी पत्नी से साथ चलने की बात कही. इस बात के लिए जब पत्नी राजी नहीं हुई तो युवक ने घर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पति- पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. युवक की आग लगा कर भागने की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हुई. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. 

लेटेस्ट फोटो