क्राइम न्यूज़

Haryana: दुकान लूटने आए बदमाश ने तानी बन्दूक, ज्वैलर ने डंडे से पीटकर भगा दिया

  • 1/5

हरियाणा के करनाल में लूट करने आये ​हथियारों से लैस बदमाशों का मुकाबला सर्राफा व्यवसायी ने डंडे से किया. बदमाशों ने बंदूक तानी, तो कारोबारी ने डंडा उठा लिया. उसकी बहादुरी के आगे बदमाशों के मंसूबे पस्त हो गये. लूट में नाकाम हुए बदमाश दुकान पर फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

  • 2/5

करनाल के घरौंडा में मनीराम मंडी में प्रमोद आर्य की ओम ज्वैलर्स के नाम से सोने-चांदी के आभूषणों की दुकान है. बीती शाम जब प्रमोद आर्य दुकान पर थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने हमला किया. बदमाशों ने प्रमोद आर्य पर बंदूक तानकर लूट का प्रयास किया. 

  • 3/5

इस दौरान प्रमोद आर्य घबराये नहीं, बल्कि उन्होंने डंडा उठा लिया और बदमाशों पर टूट पड़े. प्रमोद आर्य के हमलावर होते ही बदमाशों के पसीने छूट गये. बदमाशों ने उल्टे पांव दुकान से दौड़ लगा दी. इस दौरान कई दुकान मालिक भी बदमाशों के पीछे भागे. दुकान मालिकों को पीछा करते देख, बदमाशों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए.

  • 4/5

फायरिंग से बाजार में दहशत फैल गई. उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. दुकान मालिक की बहादुरी के चलते उसकी दुकान लुटने से बच गई.

  • 5/5

वहीं, मौके पर पहुंची डीएसपी जगदीप दून ने कहा कि पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है, जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे.

लेटेस्ट फोटो