क्राइम न्यूज़

लखीमपुर खीरी: पिता के साथ जा रही लड़की को छेड़ा, लोगों ने बीच सड़क पर धुना

  • 1/5

लखीमपुर खीरी जिले में मनचलों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अपने पिता के साथ दवाई लेकर घर जा रही एक लड़की के साथ मनचलों ने छेड़खानी करने शुरू कर दी. इन मनचलों को न तो पुलिस का डर था न ही लड़की के साथ बाइक चला रहे उसके पिता का. लेकिन इस बार वो हुआ जिसका अंदाजा इन मनचलों को भी नहीं रहा होगा. हिम्मत दिखाकर लड़की के पिता ने बाइक सवार मनचलों को दौड़ाकर पकड़ लिया.   (इनपुट- अभिषेक वर्मा)  

  • 2/5

एक मनचला तो बाइक छोड़कर मौके से भागने में कामयाब रहा. लेकिन दूसरा मनचला भीड़ के हत्थे चढ़ गया. आसपास के लोगों को जब इस बात का पता चला कि यह लड़का पिता के साथ जा रही लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. भीड़ ने मनचले के कपड़े उतार कर लाठी-डंडों और लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी.

  • 3/5

लोगों ने 112 पर कॉल करके लड़के को पुलिस को सौंप दिया. मौके पर मौजूद एक युवक ने मनचले की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लखीमपुर खीरी जिले की पुलिस भले ही महिलाओं के साथ छेड़खानी का अपराध कम होने के लाख दावे करे. लेकिन मनचले अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में लोगों का कहना है कि इन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

  • 4/5

लखीमपुर खीरी जिले में पिछले महीने 20 दिन में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लड़कियों के साथ रेप कर हत्याएं किए जाने की घटनाएं सामने आ चुकी है. उसके बावजूद भी पुलिस और प्रशासन का डर इन मनचलों में देखने को नहीं मिल रहा है.  

  • 5/5

इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई है. जिसके चलते पुलिस ने लड़के को डांट कर परिवार के हवाले कर दिया. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसे मामलों में मनचलों को सजा जरूर मिलनी चाहिए. जिससे वो आगे ऐसी घटनाएं न कर सकें. 

लेटेस्ट फोटो