क्राइम न्यूज़

Bihar: युवक की गला रेत कर हत्या, अपराधियों ने प्राइवेट पार्ट भी काटा

  • 1/5

बिहार के सीतामढ़ी जिले में 18 वर्षीय युवक की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. जब रविवार की सुबह ग्रामीण शौच के लिए निकले तो उन्होंने बांध किनारे शव को पड़ा देखा. वहीं, मृतक के प्राइवेट पार्ट को भी क्षति पहुंचायी गई थी. पुलिस के मुताबिक, बड़ी ही बेहरहमी से गला और प्राइवेट पार्ट काट कर युवक की हत्या की गई है. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शूरू की. (इनपुट-केशव आनंद)

  • 2/5

ये मामला सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव का है. जहां बेरहमी से एक युवक की हत्या कर दी गई. वहीं, इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों और ग्रामीणों को दी गई. जिसके बाद देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी, घटना को लेकर लोगों में आक्रोश दिखा. 

  • 3/5

धीरे-धीरे ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता गया और लोगों ने मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को बुलाने की मांग शुरू कर दी. हालांकि, उनकी मांग को देखते हुए मौके पर डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंची और छानबीन की लेकिन वह भी बगल की नदी में जाकर रुक गया और एक बार फिर मर्डर मिस्ट्री सुलझने से पहले ही उलझ गई. 

  • 4/5

पुलिस संदेह के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन मामले का अबतक खुलासा नहीं हो सका है. इससे पहले आक्रोशित लोगों को समझाने और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही थी. काफी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाया गया.

  • 5/5

जानकारी के मुताबिक, मृतक चार भाई और तीन बहन में दूसरे स्थान पर था. गौरतलब है कि शनिवार को क्रिकेट मैच के दौरान युवक को काफी ऐक्टिव देखा गया था लेकिन अगले ही दिन उसकी हत्या से गांव के लोग सकते में हैं. सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार ने आजतक को बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन की जा रही है. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

लेटेस्ट फोटो