क्राइम न्यूज़

UP: कार पर पलटा बेकाबू ट्रक, मासूम समेत पांच की मौत, तीन घायल

आशीष श्रीवास्तव
  • लखनऊ,
  • 16 जुलाई 2021,
  • अपडेटेड 6:06 PM IST
  • 1/6

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इटौंजा में एक सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पर घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसा इतना भयानक था कि बेकाबू ट्रक पलट कर कार के ऊपर गिर गया. स्थानीय लोगों ने गैसकटर की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. 

  • 2/6

स्थानीय लोगों का कहना है कि कार और ट्रक की टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक पलट कर सड़क किनारे कार पर गिर गया. कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया. इस हादसे में एक मासूम समेत पांच लोगों की मौत हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस, एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और राहत का कार्य शुरू किया. स्थानीय लोगों की मदद से भी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया.   

  • 3/6

बताया जा रहा है कि कार सवार लोग अयोध्या दर्शन के लिए गए हुए थे. लेकिन वापस लौटते हुए सीतापुर के नेशनल हाइवे पर आम लदे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही कार नंबर  UP32, CW2560 के परखच्चे उड़ गए और बेकाबू ट्रक कार पर गिर गया और मासूम समेत पांच लोगों की उसमें दबकर मौत हो गई.  
 

  • 4/6

इस भिड़ंत में आर्यन सिंह उम्र 18 साल, अजीत सिंह जमर 22,  दुर्गेश सिंह उम्र 22, भवानी सिंह उम्र 22 समेत एक 3 साल के बच्चे की मौके पर मौत हो गई है. इनके अलावा इंद्र बहादुर सिंह जिनकी उम्र 60 वर्ष है. अनुज सिंह उम्र 24 और बबीता सिंह गंभीर रूप से घायल हुई हैं. इन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. यह सभी लोग उन्नाव के रहने वाले हैं और इनके परिवार को सूचना दे दी गई है.

  • 5/6

ट्रक UP 15, DT 4320 और  कार UP 32, CW 2560 को कब्जे में लेकर थाना ले जाया गया है. पुलिस का कहना है कि मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दौड़कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला साथ ही ट्रक में सवार लोगों की भी जान बचाई. अब इस हादसे के कारणों को तलाशा जा रहा है.  

  • 6/6

इस हादसे पर एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया कि इटौंजा थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकारी गांव के बगल में सीतापुर हाइवे पर तेज रफ्तार की वजह से ट्रक और कार की भिड़ंत हुई है. जिसके बाद एक ही परिवार के 8 लोगों में से 5 लोगों की मौत हो गई है सभी को कार को काटकर बाहर निकाला गया. ट्रक और गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है और इस हादसे के कारणों को तलाशा जा रहा है.