क्राइम न्यूज़

आरा: पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा किया बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

  • 1/5

बिहार की भोजपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ किया है. जिले की नारायणपुर थाने की पुलिस ने हथियार के जखीरे के साथ एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है. जिसका नाम अनुज कुमार सिंह बताया जा रहा है. 

(इनपुट- सोनू सिंह)

(फोटो आजतक)

  • 2/5

पुलिस ने हथियार तस्कर के पास से 7.65 एमएम के 14 देशी पिस्टल, 9 एमएम के 3 पिस्टल, 34 मैगजीन, एक कार और मोटरसाइकिल बरामद किया है. जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है. साथ ही महिला समेत दो हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

  • 3/5

गुप्त मिली जानकारी अनुसार एसपी हरकिशोर के निर्देश पर एसडीपीओ पीरो अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में टीम ने जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के अहिलेखीर के कमरिया गांव के समीप तस्कर को गिरफ्तार किया.

  • 4/5

पूछताछ में पुलिस को बदमाश ने बताया कि वो रोहतास के सूर्यपुरा थाना निवासी पुन्नू सिंह से हथियारों की खेप लेकर उसकी डिलीवरी देने पास के ही कमरिया गांव जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ध्रुवडीहा गांव में छापेमारी करते हुए एक कार से तीन 9MM की देशी पिस्टल और 34 मैगजिन बरामद कर ली.

  • 5/5

वहीं पुलिस को देख हथियार सप्लायर अनुज सिंह का मामा पुन्नू सिंह कार छोड़ फरार हो गया. भोजपर एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि फरार पुन्नू सिंह पर रोहतास के सूर्यपुरा और विक्रमगंज थाने में हत्या और शराब तस्करी के  मामले दर्ज हैं और उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

लेटेस्ट फोटो