scorecardresearch
 

पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा अब बनी 'फिदायीन', फिर निशाने पर पीएम मोदी

अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से भारत को डराने का ड्रामा करने वाली पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा एक बार फिर से नये ड्रामे के साथ ट्विटर पर आई हैं. रबी पीरजादा ने इस बार कथित रूप से विस्फोटकों से भरी जैकेट पहन रखी है.

पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा (फोटो-TWITTER/Rabipirzada) पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा (फोटो-TWITTER/Rabipirzada)

अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से भारत को डराने का ड्रामा करने वाली पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा एक बार फिर से नये ड्रामे के साथ ट्विटर पर आई हैं. रबी पीरजादा ने इस बार कथित रूप से विस्फोटकों से भरी जैकेट पहन रखी है. रबी पीरजादा विस्फोटकों से भरी जैकेट पहनकर तस्वीर के लिए पोज दे रही हैं. इस तस्वीर में वो एक फिदायीन जैसी नजर नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें लिखी हैं.

रबी पीरजादा अपनी इस तस्वीर के लिए भारत में मजाक बन गई हैं . ट्विटर पर लोग रबी पीरजादा की ड्रेस पर चुटकियां ले रहे हैं. भारत के एक यूजर ने लिखा है कि रबी खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही है. एक यूजर ने लिखा है कि रबी कहीं दिवाली के मौके पर फट न जाए.

rabi-pirzada_102319105320.jpgपाक पॉप सिंगर रबी पीरजादा

सांपों से दे चुकी हैं भारत पर हमले की धमकी

रबी पीरजादा गानों से ज्यादा अपनी करतूतों और हरकतों के लिए चर्चा में रहती हैं. इससे पहले रबी पीरजादा ने 50 सेकेंड का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया  था. इस वीडियो में वो भारत और पीएम नरेंद्र मोदी पर सांपों और मगरमच्छों से हमले की धमकी दे रही हैं. हालांकि, जब इन वीडियो को गौर से देखा गया तो पता चला कि ये सांप और मगरमच्छ खिलौने की दुकानों से खरीदे गए थे.

रबी पीरजादा ने इस वीडियो के साथ लिखा था कि वो एक कश्मीरी लड़की को भारत के खिलाफ जंग के लिए तैयार कर रही है.

अनुच्छेद 370 हटाने का ऐसा बदला!

खास बात ये है कि रबी पीरजादा का कहना है कि वो जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले का भारत सरकार से बदला लेगी. इसी वजह से वो कश्मीरी लड़कियों को तैयार कर रही है. रबी पीरजादा पॉप सिंगिग के अलावा कई टीवी शोज भी होस्ट कर चुकी हैं. कश्मीर पर अपने विवादित बयानों को लेकर वह चर्चा में रह चुकी हैं. रबी का नाम साल 2017 में सुर्खियों में तब आया था जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री और सलमान खान का विरोध किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें