scorecardresearch
 

दुबई में बड़ा सड़क हादसा, 8 भारतीयों समेत 17 यात्रियों की मौत

दुबई में भारतीय दूतावास ने कहा कि दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि स्थानीय अधिकारियों और रिश्तेदारों के अनुसार अब तक यह पुष्टि की गई है कि दुबई बस दुर्घटना में 8 भारतीयों का निधन हो गया है.

दुबई में सड़क हादसा( फोटो- Twitter) दुबई में सड़क हादसा( फोटो- Twitter)

दुबई में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. ओमान से आ रही एक टूरिस्ट बस यहां सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में 17 यात्रियों की मौत हुई है जिनमें 8 भारतीय शामिल हैं.

दुबई में भारतीय दूतावास ने कहा कि दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि स्थानीय अधिकारियों और रिश्तेदारों के अनुसार अब तक यह पुष्टि की गई है कि दुबई बस दुर्घटना में 8 भारतीयों का निधन हो गया है. दूतावास कुछ मृतकों के परिजनों के संपर्क में है और अन्य के परिवारों को सूचित करने के लिए और पूरी जानकार का इंतजार कर रहा है.

इससे पहले दूतावास ने कहा था कि हमें स्थानीय अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि दुबई बस दुर्घटना में 6 भारतीयों के मारे जाने की पुष्टि हुई है. हालांकि, यह संख्या बढ़ सकती है क्योंकि 8 शवों की पहचान नहीं की गई है. 4 भारतीयों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और तीन का इलाज रशीद अस्पताल में चल रहा है.

भारतीय दूतावास ने इसके बाद मरने वालों के नाम की भी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि जिन लोगों का निधन हो गया है उनके नाम हैं: राजगोपालन, फिरोज खान पठान,  रेशमा फिरोज खान पठान, दीपक कुमार, जमालुद्दीन अरकवेटिल, किरण जॉनी, वासुदेव, तिलकराम जवाहर ठाकुर.

दूतावास और अन्य स्टाफ के सदस्यों ने रिश्तेदारों और अधिकारियों से मिलकर उन लोगों के लिए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. दूतावास ने कहा कि भारतीय दूतावास उन लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता है जो इस दुखद दुर्घटना में मारे गए हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें