scorecardresearch
 

अमेरिका के शिकागो में गनमैन ने की अंधाधुंध फायरिंग, 6 लोग घायल

अमेरिका के शिकागो की स्ट्रीट पार्टी में एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. उस समय पार्टी में 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे. इस घटना में गोली लगने से 6 लोगों के घायल होने की खबर है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा फायरिंग की घटना अमेरिका के वेस्ट शिकागो से सामने आई है. जहां एक बंदूकधारी ने शिकागो की एक स्ट्रीट पार्टी में अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं.

समाचार एजेंसी आईएएनएस से मिली जानकारी के मुताबिक एक गनमैन ने अमेरिका के वेस्ट शिकागो में चल रही एक पार्टी में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. उस समय पार्टी में 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे. इस घटना में गोली लगने से 6 लोगों के घायल होने की खबर है.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक रविवार को हुई इस घटना में घायल सभी लोगों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है.

बताया जा रहा है कि पार्टी में किसी बात को लेकर कुछ लोगों में झगड़ा हुआ था. जिसके कुछ देर बाद एक हल्के रंग की सेडान कार वहां पहुंची. उसी कार से किसी ने पार्टी में मौजूद लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और फिर कार से भाग निकला. इस गोलीबारी में एक 25 वर्षीय पुरुष और पांच महिलाएं घायल हुई हैं, जिनकी उम्र 27 साल से 38 साल के बीच बताई जा रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और रात करीब 2.47 बजे घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने तुरंत घायलों की मदद शुरू की. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

अमेरिका में यह इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. हाल के दिनों एसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जहां बंदूकधारी निर्दोष लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाते नजर आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें