scorecardresearch
 

'...मैं मर गई थी क्या? इमरान खान ने मुझसे शादी क्यों नहीं की', एक्ट्रेस का VIDEO VIRAL

पाकिस्तान में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिग्‍गज क्रिकेटर, पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई (Pakistan Tehreek-e-Insaf) के अध्‍यक्ष इमरान खान की तीसरी शादी पर एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन बुशरा अंसारी ने तंज कसा है. इमरान खान की तीसरी पत्‍नी का नाम बुशरा बीबी है. वहीं, बुशरा अंसारी वायरल वीडियो में कह रही हैं, अगर तीसरी शादी भी 'बुशरा' से ही करनी थी तो वो क्‍या वो मर गई थीं.

X
बुशरा अंसारी ने इमरान खान पर कसा तंज बुशरा अंसारी ने इमरान खान पर कसा तंज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुशरा अंसारी पाकिस्‍तान की जानी-मानी कॉमेडियन
  • अवॉर्ड शो के दौरान बुशरा ने कसा इमरान पर तंज

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन बुशरा अंसारी अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका बेलौस और बेबाक अंदाज उनके फैन्‍स को काफी पसंद आता है. बुशरा का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वह पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान की तीसरी शादी को लेकर मजाक बनाती नजर आती हैं.

वीडियो में बुशरा अंसारी कह रही हैं कि अगर तीसरी शादी बुशरा (बीबी) से ही करनी थी तो वो क्‍या मर गई थीं. 

बुशरा अंसारी पाकिस्‍तानी टीवी इंडस्‍ट्री में जाना-माना नाम है, उनका अंदाज हर उम्र की पीढ़ी को पसंद आता है. वायरल वीडियो वो पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के चेयरमैन इमरान खान की तीसरी शादी का मजाक बना रही हैं.

इमरान खान की तीसरी शादी बुशरा बीबी नाम की महिला से हुई थी. वायरल वीडियो में वो कह रही है, 'एक दिन उससे (इमरान खान) मिलके पूछूं....हे जालिमा! जब तूने तीसरी शादी ही करनी थी, बुशरा से ही करनी थी... तो मैं मर गई थी क्‍या'.

dailypakistan.com की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो अवॉर्ड शो 'जवानी फिर नहीं आनी' का बताया जा रहा है. लेकिन, इस रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि यह अवॉर्ड शो कब हुआ. वैसे बुशरा अंसारी उन महिलाओं में शामिल हैं, जो इमरान खान से शादी की ख्‍वाहिश जता चुकी हैं.

बुशरा अंसारी का भी अपने शौहर इकबाल अंसारी से तलाक हो चुका है. बुशरा अंसारी पाकिस्‍तानी की टीवी इंडस्‍ट्री में बड़ा नाम हैं. वो PTV के आंगन तेरा, शोटाइम, रंग-तरंग, इमरजेंसी वार्ड और कॉमेडी सीरीज फिफ्टी-फिफ्टी में काम कर चुकी हैं. साल 1989 में उन्‍हें प्रेसेडेंशियल प्राइड ऑफ परफॉरमेंस अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. 

वहीं इमरान खान की पहली शादी 1995 में जेमिमा गोल्‍डस्मिथ से और दूसरी शादी पत्रकार रेहम खान से हुई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें