scorecardresearch
 

शख्स ने अनजान महिला की यूं की मदद, लोग बोले- दिल छूने वाली घटना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई देता है कि एक महिला और पुरुष साथ चल रहे हैं. महिला की पीठ पर बैग है और साथ में बच्चा भी. लेकिन पुरुष बिना किसी सामान के खाली हाथ चल रहा है.

X
जब माइम आर्टिस्‍ट ने महिला के पार्टनर को पकड़ा दिया बैग (Twitter) जब माइम आर्टिस्‍ट ने महिला के पार्टनर को पकड़ा दिया बैग (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्विटर पर 21 लाख लोगों ने देखा वीडियो
  • अजनबी की लोग कर रहे हैं तारीफ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि एक महिला, बच्‍चा और बैग लेकर चल रही है. इसी दौरान एक शख्‍स आता है और उनके पार्टनर को महिला से लेकर बैग थमा देता है.

ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्‍लेटफॉर्म पर वायरल है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो किसी मूवी वगैरह से लिया गया है या फिर सच्ची घटना है.

लेकिन वीडियो को देख कई यूजर्स ने लिखा कि वीडियो में अजनबी ने दिल छूने वाला काम किया. कुछ यूजर ने कहा कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है जब पत्नी ने शिकायत की है कि वे कोई सामान नहीं उठाना पसंद करते. 

वीडियो में एक माइम आर्टिस्‍ट पीछे से आता है और महिला से इशारों में पूछता है कि क्‍या ये शख्‍स आपके साथ में है? जैसे ही वो सह‍मति दिखाती है तो माइम आर्टिस्‍ट महिला के पार्टनर को बैग पकड़ा देता है.

माइम आर्टिस्‍ट पुरुष को बैग थमाकर फनी अंदाज में समझाता भी है. ये वीडियो वहां मौजूद किसी शख्‍स ने रिकॉर्ड कर लिया. ट्विटर पर ही इसे 21 लाख के करीब लोग देख चुके हैं.

जिस शख्‍स ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, उसने लिखा कि 'अनजान शख्‍स की ओर से अच्‍छा व्‍यवहार'.  

इस वीडियो में ये भी दिख रहा है कि लोग ताली बजाकर माइम आर्टिस्‍ट का हौसला बढ़ा रहे हैं. जाते-जाते ये माइम आर्टिस्‍ट इस कपल को फोन करने का इशारा भी करता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें