scorecardresearch
 

'बाहर चाकू लेकर खड़ा था नकाबपोश, कार के कैमरे की वजह से बची जान', शख्स का दावा

शख्स का कहना है कि एक नकाबपोश हमलावर उसकी कार के पास चाकू लेकर खड़ा था, लेकिन इससे पहले कि वो मुझपर अटैक करता टेस्ला की हाईटेक कार ने मुझे अलर्ट कर दिया. 

(Image: tiktok.com/@jigglywonton1) (Image: tiktok.com/@jigglywonton1)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शख्स ने वीडियो जारी कर किया दावा
  • कार के कैमरे में नजर आया चाकू लिए हमलावर

अमेरिका में एक शख्स ने टिकटॉक वीडियो जारी कर बताया कि कैसे टेस्ला कार (Tesla Car) ने उसकी जान बचा ली. शख्स का नाम सेड्रिक है. उसका कहना है कि एक नकाबपोश हमलावर उसकी कार के पास चाकू लेकर खड़ा था, लेकिन इससे पहले कि वो मुझपर अटैक करता टेस्ला की हाईटेक कार ने मुझे अलर्ट कर दिया. 

सेड्रिक वर्जीनिया के रिचमंड का रहने वाला है. उसने हाल ही में अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक नकाबपोश शख्स उसकी कार की पास खड़ा दिखाई दे रहा है. उसने हाथों में एक बड़ा चाकू ले रखा था. वह चाकू को छिपाने की कोशिश कर रहा था. हालांकि, टेस्ला कार में सवार सेड्रिक इस बात से बेखबर था कि उस अजनबी के हाथ में कोई हथियार भी है. 

इस बीच अचानक वो शख्स सेड्रिक की कार के एकदम नजदीक आ जाता है और उसे बाहर निकलने का इशारा करता है. लेकिन इस बीच सेड्रिक की नजर कार के कैमरे पर गई, जिसमें बाहर खड़े शख्स के हाथ में चाकू दिख गया. ये देखते ही सेड्रिक ने कार से बाहर निकलने का इरादा बदल दिया. 

इस घटना का फुटेज शेयर करते हुए सेड्रिक ने लिखा- "थोड़ी देर के लिए मैं हिल गया था. मैंने फौरन पुलिस को फोन किया. लेकिन तब तक नकाबपोश चाकू लेकर वहां से भाग गया था. मैंने उसके हाथ में चाकू देखते ही कार को रिवर्स कर लिया." 

टेस्ला की कार चला रहे सेड्रिक ने कहा कि इसके कैमरे ने मुझे चारों तरफ का व्यू दिखाया. जिस वजह से मैं शख्स के हाथ में चाकू देख पाया. वो मुझे चोट पहुंचा सकता था. हालांकि, मैं सेफ हूं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें