scorecardresearch
 

ससुराल पहुंचे दामाद को सास और साले ने जमकर पीटा, शराब के नशे में कह दी थी ये बात

अपने चाचा के लड़के के साथ ससुराल पहुंचे दामाद की सास और साले ने जमकर प‍िटाई कर दी. दामाद ने ससुराल में शराब के नशे में कहा था क‍ि उसके साथ उसके चचेरे भाई की भी खात‍िरदारी करो. यह वाकया राजस्थान के धौलपुर ज‍िले का है.

हॉस्प‍िटल में भर्ती दामाद. हॉस्प‍िटल में भर्ती दामाद.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शराब के नशे में दामाद ने ससुराल में खातिरदारी की कही बात
  • सास और साले ने जमकर की मारपीट
  • घायल दामाद अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक दामाद की ससुराल में सास और साले ने खातिरदारी करने के बजाय लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. साथ ही ससुराल में उसके चाचा के लड़के के साथ भी मारपीट की गई. घायल दामाद को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घायल दामाद (25) राजेश ने बताया कि उसको सोमवार को मजदूरी करने अहमदाबाद जाना था. इसके पहले उसका साला राजवीर उसकी पत्नी भगवान देवी को लेकर ससुराल चला गया. अहमदाबाद जाने के लिए रात 9 बजे ट्रेन थी तो वह अपने चाचा के बेटे रामकेश के साथ कामरे का पुरा गांव में अपनी ससुराल पहुंच गया.

साले और सास ने लाठी-डंडों से पीटा 

वहां राजेश ने शराब के नशे में अपने साथ गए चाचा के लड़के की खातिरदारी करने की बात ससुराल में कही तो उसके साले राजवीर और सास ने लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. मारपीट के दौरान राजेश के साथ गया चाचा का लड़का भाग गया जबकि ससुराल पक्ष के लोगों ने दामाद के पैरों में लाठियों से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. 

कोतवाली थाना एसएचओ अध्यात्म गौतम ने बताया कि एक युवक अपनी ससुराल कामरे का पुरा गांव में गया हुआ था और ससुराल वालों ने दामाद के साथ मारपीट कर दी. ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें