scorecardresearch
 

'सबसे बुरे अनुभव में बदली Ola कैब बुकिंग, बीच हाईवे पर...'

एक शख्‍स ओला कैब बुक करता है, फिर रास्‍ते में आ आते हैं दो लोग, इसके बाद दोनों उनके परिवार वालों से कैब से उतरने के लिए भी कहते हैं.

X
जब बीच रास्‍ते में रोक ली गई शख्‍स की कैब (प्रतीकात्‍मक फोटो/ AFP)  जब बीच रास्‍ते में रोक ली गई शख्‍स की कैब (प्रतीकात्‍मक फोटो/ AFP)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओला ने मांगी यूजर से माफी
  • यूजर ने बिल को लेकर भी लगाए आरोप

एक शख्स का ट्वीट वायरल हो गया है जिसमें उसने ओला कैब को लेकर बुरे अनुभव का जिक्र किया है. इस शख्‍स ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए कहा कि बीच रास्‍ते में ओला कैब बदमाशों ने रोक ली.

बदमाशों ने उनके परिवार को कैब से उतरने के लिए कहा. ओला कैब्‍स ने भी सोशल मीडिया पर इस मामले में माफी मांगी है. ट्विटर यूजर विकास गौड़ा ने पूरी कहानी सिलसिलेवार तरीके से बयां की है. उन्‍होंने कई ट्वीट किए है.

विकास ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'ओला कैब्‍स बुक करने से हर हाल में बचें. मैंने एक आउटस्‍टेशन ट्रिप बुक की थी. करीब डेढ़ घंटे की ट्रिप के बाद कुछ बदमाश दोपहिया वाहन पर आते हैं और कार रोक लेते हैं. ये बदमाश (कलेक्‍शन एजेंट) ड्राइवर को धमकाते हैं और उससे बाकी की किश्‍त देने के लिए कहते हैं. किश्‍त न देने पर गाड़ी को जब्‍त करने की धमकी देते हैं, वे मेरे परिवार को भी कार से बाहर निकलने के लिए कहते हैं.' विकास ने इस घटना को सबसे बुरा अनुभव करार दिया.


विकास ने आगे बताया कि इस दौरान वह लगातार ओला की इमरजेंसी टीम से बात कर रहे थे. लेकिन, कई लोगों से बात करने के बावजूद कोई भी उन्‍हें संतोषजनक उत्‍तर नहीं दे रहा था. विकास के मुताबिक, ओला की तरफ से भी जिसने भी उनसे बात की वो यही बता रहे थे कि ये 'आउटस्‍टेशन बुकिंग' है. ऐसे में आप कोई नई बुकिंग कर लें और हम आपकी कोई मदद नहीं कर पाएंगे.

ओला की इमरजेंसी सर्विस पर उठाये सवाल...
इसके बाद उनके पास फिर से ओला की तरफ से कॉल आई, लेकिन उन्‍हें कोई संतोषजनक उत्‍तर नहीं मिल पाया. विकास ने अपने ट्वीट में ये भी सवाल उठाया कि अगर ये घटना रात में हुई होती और कोई एक ही शख्‍स ट्रैवल कर रहा होता, तो क्‍या होता?

विकास ने अपने ट्वीट में ओला की इमरजेंसी सर्विस पर भी सवाल उठाया. साथ ही 'एडिशनल डिस्‍टेंस फेयर' वसूलने की आलोचना की. कंपनी द्वारा भेजे गए बिल का स्‍क्रीनशॉट उन्‍होंने शेयर किया. 

हालांकि, ओला ने इसके बाद विकास और उनके परिवार से माफी मांगी. 

वहीं कई अन्य यूजर्स ने भी ओला के इस रवैये पर सवाल उठाए. कई यूजर्स ने कहा कि उनके साथ भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं. कुछ यूजर्स ने तो ओला द्वारा ज्‍यादा पैसे वसूलने की शिकायत भी की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें