scorecardresearch
 

'मेरी बहन, मेरे बॉयफ्रेंड से इश्क कर रही थी, दोनों शादी कर रहे हैं', आगबबूला हुई लड़की

एक लड़की का कहना है कि बहन, उसके एक्‍स बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही है. इसकी वजह से वह नाराज हो गई है और शादी में शामिल होने से भी इनकार कर दिया है.

X
एक्स गर्लफ्रेंड की बहन से शादी करने जा रहा शख्स. (प्रतीकात्‍मक फोटो/गेटी)-16:9 एक्स गर्लफ्रेंड की बहन से शादी करने जा रहा शख्स. (प्रतीकात्‍मक फोटो/गेटी)-16:9
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां-बाप से भी हुई बहस
  • बहन की ब्राइड्समेड बनने से भी मना किया

एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपने धोखेबाज एक्‍स-बॉयफ्रेंड की कहानी शेयर की है. लड़की का पोस्ट वायरल हो गया है. लड़की का कहना है कि उसका एक्‍स बॉयफ्रेंड, उसकी बहन से ही शादी करने जा रहा है. ऐसे में लड़की ने अपनी बहन की Bridesmaid बनने से भी मना कर दिया है.

बहन और एक्स बॉयफ्रेंड की शादी तय होने की वजह से वह अपने पैरेंट्स से भी नाराज हो गई है. लड़की ने सोशल मीडिया साइट Reddit पर आपबीती शेयर की है.

लड़की ने बिना पहचान जाहिर किए लिखा- 'मैं 24 साल की हूं. मेरी बहन लेक्सी 28 साल की है. लेक्‍सी और मैं, एक दूसरे के काफी करीब रहे हैं. वह मेरी बेस्‍ट फ्रेंड की तरह रही है. लेकिन 7-8 महीने पहले मुझे पता चला कि मेरा बॉयफ्रेंड, मेरे साथ धोखा कर रहा है.'

लड़की ने पोस्‍ट में लिखा कि अब दोनों ही (बहन और एक्‍स-बॉयफ्रेंड) अगस्‍त में शादी करने जा रहे हैं. लड़की ने पैरेंटस के सामने भी ये बात रख दी है कि वह अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड की शादी देखने नहीं जाएगी.

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात को लेकर पैरेंटस से भी लड़की की बहस हो गई. लड़की के इस पोस्‍ट पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किए हैं. कई यूजर्स ने लड़की के साथ सहानुभूति जाहिर की है. 

एक यूजर ने लिखा, 'आप को शादी में नहीं जाना चाहिए. आपने कुछ भी गलत नहीं किया है.' हालांकि, कुछ यूजर्स ने लड़की को ये भी सुझाव दिया कि उन्‍हें शादी में जाना चाहिए.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें