scorecardresearch
 

हनीमून पर सबको बताना... शादी से ठीक पहले घर से भाग गई दुल्हन

दरअसल, दुल्हन नहीं चाहती थी कि उसकी शादी में आए गेस्ट का ध्यान उसकी बहन के प्रपोजल की तरफ जाए. बहन शादी वाले दिन ही अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करना चाहती थी. बहन उसकी शादी में लाइमलाइट ना चुरा ले इसलिए दुल्हन ने भागकर तय तारीख से पहले ही शादी रचा ली. खुद उसने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है. 

X
शादी से पहले घर से भागी दुल्हन (सांकेतिक फोटो- Getty ) शादी से पहले घर से भागी दुल्हन (सांकेतिक फोटो- Getty )
स्टोरी हाइलाइट्स
  • माता-पिता को बिना बताए घर से निकल गई
  • शादी कर हनीमून पर चली गई

एक लड़की अपनी शादी से एक हफ्ते पहले घर से भाग गई. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी बहन शादी वाले दिन अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने वाली थी. ऐसे में लड़की नहीं चाहती थी कि उसकी शादी में आए गेस्ट का ध्यान उसकी बहन के प्रपोजल की तरफ जाए. बहन लाइमलाइट ना चुरा ले इसलिए लड़की ने भागकर तय दिन से पहले ही शादी रचा ली. खुद उसने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है. इतना ही नहीं उसने दोस्तों से कहा कि जब वो हनीमून पर जाए तभी उसके घरवालों को ये बताई जाए. 

सोशल मीडिया साइट Reddit पर लड़की ने लिखा कि जिस दिन उसकी शादी होनी थी, उसी दिन समारोह में उसकी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने का प्लान कर लिया. लेकिन परिवार के लोगों ने उसे ये बात नहीं बताई. वे सरप्राइज वेडिंग के दिन देना चाहते थे. लेकिन जब लड़की को ये बात पता चली तो उसने होने वाले पति संग मिलकर एक प्लान बना डाला. 

घर से भागकर रचाई शादी 

दरअसल, लड़की ने निर्धारित दिन से एक हफ्ते पहले ही घर से भागकर मंगेतर संग शादी रचा ली. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि बहन के प्रपोजल की वजह से उसकी शादी में कोई दूसरा आकर्षण का केंद्र बने. लड़की ने इस शादी को अपने माता-पिता और बहन दोनों से गुप्त रखा. लेकिन अपने दोस्तों, चचेरे भाई और आंटी को आमंत्रित किया. 

'हनीमून पर जाने के बाद बताना'

उसने मेहमानों को शादी के बारे में सोशल मीडिया पर तब तक पोस्ट करने से परहेज करने के लिए कहा जब तक कि वह अपने हनीमून पर नहीं चली गई. उस वक्त दुल्हन बनी लड़की ने अपनी मां को सूचित कर बताया कि वह अब शामिल नहीं होगी. उसने अपनी वेडिंग पार्टी को एक सगाई पार्टी में बदलने की सलाह दी.  

लड़की की इस हरकत पर घरवाले काफी नाराज हो गए. उसने Reddit पर दावा किया कि उसकी मां अब मुआवजे की मांग कर रही है, क्योंकि शादी की तैयारियों में काफी खर्चा हुआ था. लड़की का कहना है कि उसे अपनी बहन से कोई गिला-शिकवा नहीं है, लेकिन शादी उसके लिए खास दिन था, ऐसे में अगर कोई एक्स्ट्रा चीज प्लान करनी थी मुझे बताना चाहिए था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें