scorecardresearch
 

शादी के बाद 'गुड़िया' संग हनीमून पर शख्स, रेस्त्रां में बिठाकर कराया 'लंच'

बॉडी बिल्डर Yuri Tolochko ने सबसे पहले Margot नाम की सेक्स डॉल से शादी की थी. लेकिन जब वह टूट गई, तो उसने दूसरी सेक्स डॉल Lola को खरीदा और उसके साथ हनीमून पर गया.

(Image: @yurii_tolochko/Insta) (Image: @yurii_tolochko/Insta)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिर सुर्खियों में बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको
  • हनीमून पर गया बॉडी बिल्डर

कजाकिस्तान के बॉडीबिल्डर (Bodybuilder) यूरी तोलोचको (Yuri Tolochko) सेक्स डॉल (Sex Doll) से शादी करने के बाद चर्चा में आए थे. अब यूरी एक बार फिर से सुर्खियों में है. वजह है उनकी दूसरी पत्नी. उन्होंने एक अन्य डॉल से शादी की है और इसी के साथ वे एक हफ्ते के लिए हनीमून पर गए.

'मिरर यूके' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 36 साल के बॉडी बिल्डर यूरी ने सबसे पहले Margot नाम की डॉल से शादी की थी. लेकिन जब वह टूट गई, तो उसने दूसरी डॉल Lola को खरीदा और उसके साथ हनीमून पर गया. बॉडी बिल्डर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तस्वीरें भी शेयर कीं हैं. 

यूरी ने कहा- 'महामारी के चलते मैं हनीमून पर नहीं जा पाया था. लेकिन जब काम के लिए बुल्गारिया जाने का मौका मिला तो मैं Lola को भी साथ ले गया. इस रोमांटिक यात्रा में हम लगभग एक हफ्ते तक साथ रहे.' 

फोटो: Yuri Tolochko

बॉडीबिल्डर ने क्या कहा?

बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको ने बताया कि जब हम होटल में डिनर कर रहे थे, तो वेटर मेरी पत्नी (डॉल) को देखकर हैरान रह गया. हालांकि, बाद में उसने हमारे साथ फोटो खिंचवाई. आसपास के लोग भी हमारे साथ फोटो ले रहे थे. कई लोगों ने Lola को छूने की चाहत भी जताई. 

रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्स डॉल से शादी रचाने वाले यूरी तोलोचको (Yuri Tolochko With Sex Doll) को Ashtray (ऐशट्रे/राखदानी) से भी लगाव हो गया था. यूरी का कहना था कि वह एक Ashtray के प्यार में पागल था. बता दें कि यूरी को 'निर्जीव' चीजों से संबंध बनाने के कारण कई बार आलोचना झेलनी पड़ती है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×