scorecardresearch
 

आईपीएल पर अरुण जेटली-कीर्ति आजाद में ठनी

डीडीसीए ने कीर्ति आजाद की पेंशन रोकने की सिफारिश की है. इसपर कीर्ति ने तल्ख अंदाज में अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए कहा है कि खुद को कानून से ऊपर समझते हैं अरुण जेटली.

X
कीर्ति आजाद कीर्ति आजाद

आईपीएल पर कीर्ति आजाद के हल्ला बोल के बाद बीसीसीआई उनका पेंशन रोकने की तैयारी में है इस पर कीर्ति की कड़ी प्रतिक्रिया आई है.

डीडीसीए ने पेंशन रोकने की सिफारिश की है. इस मामले में कीर्ति ने डीडीसीए के अध्यक्ष अरुण जेटली पर निशाना साधा है. अरुण जेटली ने ही ये सिफारिश बीसीसीआई को भेजी है. कीर्ति आजाद ने कहा है कि अरुण जेटली खुद को कानून से ऊपर समझते हैं.

दरअसल आईपीएल में वित्तीय धांधली का मुद्दा कीर्ति ने संसद में उठाया था और कोटला स्टेडियम के बाहर वो धरने पर भी बैठे थे.

गौरतलब है कि आईपीएल में हो रही गड़बड़ी पर आवाज उठाना सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद को भारी पड़ रहा है. बीसीसीआई और डीडीसीए दोनों ने कीर्ति आजाद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

डीडीसीए अध्यक्ष अरुण जेटली ने बीसीसीआई को चिठ्ठी लिखकर कीर्ति आजाद की पेंशन पर रोक लगाने की सिफारिश की है. सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई ने भी कीर्ति आजाद का पेंशन रोकने का मन बना लिया है.

सूत्रों के मुताबिक आईपीएल में काले धन को लेकर कीर्ति आजद के बयान से बीसीसीआई नाराज है और जल्द ही कीर्ति आजद के पेंशन को रोकने का फैसला किया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें