scorecardresearch
 

AAP नेता-सिंगर अदनान सामी भिड़े, Twitter पर तू-तड़ाक पर उतरे

अदनान सामी ने पंजाब सीएम का वीडियो शेयर कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. इस पर वह आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने निशाने पर आ गए. इसके बाद दोनों के बीच जंग छिड़ गई.

X
अदनान सामी और नरेश बाल्यान के बीच ट्विटर पर जोरदार बहस अदनान सामी और नरेश बाल्यान के बीच ट्विटर पर जोरदार बहस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अदनान के वीडियो शेयर करने से शुरू हुई जंग
  • अदनान ने पढ़ाया देश से वफादारी का पाठ

सिंगर अदनान सामी और आप विधायक नरेश बाल्यान के बीच ट्विटर पर जोरदार जंग छिड़ गई. दोनों तू-तड़ाक पर उतर आए. एक तरफ जहां आप विधायक ने सिंगर को 'पाकिस्तानी आर्मी के नसल' का बताया. तो वहीं अदनान ने उन्हें इंडिया से वफादारी का पाठ पढ़ाया.

दरअसल, अदनान सामी ने 10 मई को पंजाब के सीएम भगवंत मान का एक वीडियो शेयर किया था. इस में वह 'हार्वर्ड' को 'हेयवर्ड' कहते सुने जा सकते हैं. अदनान ने लिखा- पंजाब टीचर्स को ‘Hayward’ से नीचे के संस्थानों में ट्रेनिंग नहीं दी जाएगी... कूल

अदनान के ट्वीट पर दिल्ली के उत्तम नगर के विधायक नरेश बाल्यान ने जवाब दिया. उन्होंने लिखा- पाकिस्तानी आर्मी के नसल हमारे देश के अंदरूनी मामले में टांग न अड़ाए. पाकिस्तान जा कर बोल.

आप विधायक के ट्वीट को कोट करते हुए सिंगर ने जवाब में लिखा- जब किसी इंसान के पास और कोई जवाब ना हो, तो वह जहालत पर उतर आता है और उसकी सोच फिर आम या पैदल हो जाती है.

नरेश बाल्यान ने फिर जवाब दिया और अदनान के गानों पर सवाल उठा दिए. उन्होंने लिखा- तुम्हारी मजबूरी समझ सकता हूं 'एक्स पाकिस्तानी', तुम पैदा हुए इंग्लैंड में, वहां नाक से गाए हुए गाने को सड़क पर खड़ा कोई भिखारी भी नहीं सुनेगा, तो तुम्हें इंडिया आना पड़ा, अब यहां तुम जैसे पाकिस्तानी को मोदी सरकार ने नागरिकता दे दिया तो वफादारी भी तो दिखानी होगी न...

आखिर में अदनान ने नरेश बल्यान को इंडिया से वफादारी का पाठ पढ़ाया. लिखा- तो तुम यह कह रहे हो कि हमारा हिंदुस्तानी म्यूजिक से इंग्लैंड तुम्हारी नजर में बहुत बड़ी अथॉरिटी है, जो इंडिया के 1.2 बिलियन लोगों से ज्यादा अक्लमंद है? वाह, गोरे चले गए और गधे छोड़ गए!! कभी तुम भी कोशिश करो इंडिया से वफादारी...बहुत प्यार मिलेगा!!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें