scorecardresearch
 

VIRAL VIDEO: तीन बाघों के सामने आ गया बिल्ली का बच्चा, फिर?

दुबई की राजकुमारी शेख लतीफ़ा ने बाघों से घिरे बिल्ली के बच्चे का वीडियो शेयर किया है. बिल्ली का बच्चा बाघ के बाड़े में किसी तरह से घुस गया था, फिर बाघों ने उस पर हमला कर दिया.

बिल्ली के बच्चे पर हमला करते बाघ बिल्ली के बच्चे पर हमला करते बाघ

दुबई के शासक की बेटियों में से एक शेख लतीफ़ा ने बाघों से घिरे बिल्ली के बच्चे का वीडियो शेयर किया है. बिल्ली का बच्चा बाघ के बाड़े में किसी तरह से घुस गया था, फिर बाघों ने उस पर हमला कर दिया. लतीफा रशीद अल मकतूम द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए सीसीटीवी फुटेज में एक सफेद बाघ बिल्ली के बच्चे को जमीन पर गिराते हुए दिख रहा है.

इससे पहले बिल्ली के बच्चे को दो अन्य बाघों ने घेर लिया था. फिर भी बिल्ली के बच्चे ने बहादुर दिखाई और वह बाघों से लड़ रही थी. वीडियो में दो लोगों को बाघ के बाड़े में भागते हुए देखा गया ताकि बाघों को हटाकर बिल्ली के बच्चे से दूर भगाया जा सके. शेख लतीफा के पास कथित तौर पर कई विदेशी पालतू जानवर हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Latifa Rashed Al Maktoum (@latifaalmaktoum)

अपने इंस्टाग्राम बायो में शेख लतीफा कहती है कि वह एक 'पशु प्रेमी' हैं और उनके 'अधिकांश पोस्ट' में उनके पालतू जानवर नजर आते हैं. बिल्ली के बच्चे का वीडियो साझा करते हुए शेख लतीफा ने लिखा, 'यह छोटा बच्चा बाघ के बाड़े में से एक में घुस गया और बाघों द्वारा पकड़ लिया गया.' 

उसी पोस्ट के हिस्से के रूप में साझा किए गए अन्य वीडियो से पता चलता है कि बिल्ली के बच्चे को सफेद बाघों में से एक ने पकड़ लिया था. दुबई की राजकुमारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शनिवार को बिल्ली के बच्चे के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए कहा कि पशु चिकित्सक इसकी जांच कर रहे हैं.

गनीमत की बात है कि बिल्ली के बच्चे को कोई बाहरी चोट नहीं लगी. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेखा लतीफा अपने विदेशी पालतू जानवरों पर नियमित अपडेट साझा करती है, जिसमें शेर, चिंपैंजी, कई नस्लों के घोड़े और कई पक्षी शामिल हैं. जनवरी में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल एनिमिया का लिंक शेयर किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें