scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

महिला ने दही के साथ खाई मैगी, इंटरनेट पर भड़के लोग, लिखा- असंभव काम पूरा किया

दही के साथ खायी मैगी
  • 1/5

मैगी आमतौर पर ज्यादातर लोगों का पसंदीदा फास्टफूड है और लोग इसे कई तरीकों से बनाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी मैगी में दही मिलाकर खाई है. आपका जवाब होगा भला कोई ऐसा कैसे कर सकता है लेकिन एक महिला ने ऐसा किया और इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. बस फिर क्या था लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी. 

दही के साथ खायी मैगी
  • 2/5

ट्विटर पर महिला ने दही वाली मैगी की तस्वीर को किसी रेसिपी की तरह शेयर किया जिसके बाद तस्वीर वायरल हो गई. इस ट्विटर यूजर का नाम फेलोन मस्क बताया जा रहा है जिन्होंने मैगी को दही में मिलाकर शेयर किया.

दही के साथ खायी मैगी
  • 3/5

दही से मिश्रित मैगी की तस्वीर पोस्ट करने के बाद इस लड़की ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. यही कारण है कि वह दही के साथ गर्म नूडल्स का आनंद लेती हुई दिखाई देती है. उसने तस्वीर के कैप्शन में लिखा "मैगी और दही आत्मा को शांति देने वाला भोजन है.

दही के साथ खायी मैगी
  • 4/5

महिला के मैगी में दही मिलाने पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीटर यूजर ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, "मैं दोनों से प्यार करता हूं, लेकिन अलग-अलग. एक-दूसरे से बहुत दूर" वहीं दूसरे यूजर ने महिला की हरकत पर तंज करते हुए लिखा, "आपने असंभव काम को पूरा किया है".
 

दही के साथ खायी मैगी
  • 5/5

बता दें कि बीते साल (2019) में एक सोशल मीडिया यूजर ने मीठी मैगी बनाई थी जिसमें  दूध और गुलाब की पंखुड़ियों के साथ नूडल्स को पकाया था. उस व्यक्ति पर भी लोगों ने अपनी भड़ास निकाली थी. इस साल की शुरुआत में, चॉकलेट फ्राइड चिकन और रोशोगोला बिरयानी जैसे व्यंजन वायरल हुए थे.