scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

प्रतिद्वंदी को मुक्के से 40 दिन भेजा था कोमा में, अब माफी मांगते हुए इमोशनल हुआ बॉक्सर

Micheal watson
  • 1/5

मशहूर बॉक्सर क्रिस इ्युबैंक हाल ही में अपनी एक फाइट को याद कर टीवी शो पर इमोशनल हो गए. क्रिस ने माइकल वॉटसन को बॉक्सिंग रिंग में पंच मारकर बुरी तरह घायल किया था, जिससे उन्हें ब्रेन इंजरी हो गई थी और वे 40 दिनों तक कोमा में रहे थे, व्हील चेयर का इस्तेमाल करने लगे थे और ठीक होने पर कई दिनों तक बोल नहीं पाए थे.

Micheal watson
  • 2/5


पीयर्स मॉर्गन लाइफ स्टोरीज में शिरकत करने वाले क्रिस और माइकल ने 30 साल पुराने इस मैच को लेकर बात की. 54 साल के क्रिस ने उस मैच में वाटसन को अपर कट मारा था जिसके चलते वे रिंग में  उन्हें ब्रेन इंजरी हो गई थी हालांकि वे छह ऑपरेशन्स के बाद वापसी कर पाने में कामयाब रहे थे.

Chris Eubank
  • 3/5

क्रिस से पीयर्स मॉर्गन पूछते हैं कि वो लम्हा आपके लिए, माइकल के लिए और इस खेल से जुड़े लोगों के लिए एक बेहद मुश्किल समय रहा होगा. आपकी उस दौर की क्या यादें हैं? क्रिस ने कहा कि मेरी कोई यादें नहीं हैं. मैं अब भी नहीं समझ पाता हूं कि वो कैसे हुआ. माइकल ने जितनी निडरता के साथ अपने आपको संभाला और इसके बावजूद वो आज भी हमारे साथ मौजूद हैं, वो काबिले तारीफ है.

Chris Eubank
  • 4/5


क्रिस ने इमोशनल होते हुए कहा कि मैं बेहद सॉरी फील करता हूं. मैं अपने बॉक्सिंग करियर में सिर्फ यही एक चीज है जिसे लेकर मुझे पछतावा है. माइकल ऑडियन्स से चिल्लाते हुए कहते हैं कि मूव ऑन क्रिस. हम बॉर्न वॉरियर्स हैं. लिव एंड लव. गॉड ब्लेस यू क्रिस.  इसके बाद ऑडियन्स में बैठे माइकल उनसे मिलने पहुंचते हैं.

Chris Eubank
  • 5/5


इसके बाद वॉटसन ने भी पीयर्स को उस मैच को लेकर कमेंट करते हुए कहा कि वो किसी के साथ भी हो सकता था. वो सिर्फ एक एक्सीडेंट था. मेरी जैसी परवरिश हुई है, मैं नफरत में नहीं प्यार में यकीन रखता हूं. क्रिस ने ये भी कहा कि इस मैच के बाद रेग्युलेशन्स बदल गए थे ताकि इस तरह की घटना दोबारा ना हो पाए. (सभी फोटो क्रेडिट: Getty Images)