scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

स्कर्ट पर ट्रोल हुईं जिल बाइडेन, यूजर्स बोले- 70 की उम्र में 17 की तरह ड्रेस मत पहनो

Jill biden
  • 1/5

1 अप्रैल को विमान में रिपोर्टर्स और यात्रियों को अप्रैल फूल बनाने के बाद अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडेन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 69 साल की जिल फिशनेट टाइट्स, ब्लैक हील बूट्स और लेदर स्कर्ट में नजर आईं जिसके बाद से ही वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. (फोटो क्रेडिट: ट्विटर)
 

Jill biden
  • 2/5

जिल बाइडेन के फैशन सेंस की लोग सोशल मीडिया पर काफी सराहना कर रहे हैं. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थे जो उनके आउटफिट की आलोचना कर रहे हैं. एक शख्स का कहना था कि जिल बाइडेन 70 साल की होने जा रही हैं और उन्हें 17 साल की युवती की तरह कपड़े नहीं पहनने चाहिए. (फोटो क्रेडिट: ट्विटर)

jill biden
  • 3/5

इसके अलावा कई ऐसे भी लोग थे जिन्होंने जिल बाइडेन की तुलना पूर्व प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप से की. हालांकि जिल बाइडेन को ट्रोल करने के साथ ही कई लोग सपोर्ट भी कर रहे थे.(फोटो क्रेडिट: एएफपी)

 

Joe biden and jill biden
  • 4/5

गौरतलब है कि कैलिफोर्निया से वॉशिंगटन आ रही फ्लाइट में मौजूद कई लोगों के सामने जिल एक फ्लाइट अटेंडेंट के तौर पर नजर आई थीं. बाइडेन ने एक शॉर्ट ब्लैक विग, ब्लैक पैंट सूट और एक ब्लैक फेस मास्क लगाया हुआ था और वो जैस्मीन नाम की फ्लाइट अटेंडेंट बनकर फ्लाइट में बैठे लोगों को अप्रैल फूल बनाने में कामयाब रही थीं. (फोटो क्रेडिट: Getty Images)

Joe biden and jill biden
  • 5/5

अमेरिकी राष्ट्र्पति जो बाइडेन कह चुके हैं कि उनकी पत्नी को प्रैंक करने का काफी शौक है और वे हर साल अप्रैल में नर्वस हो जाते थे कि आखिर जिल इस बार क्या करने जा रही हैं. इससे पहले ओबामा प्रशासन के दौरान जब जिल बाइडेन के पति उपराष्ट्रपति थे, तब अप्रैल फूल वाले दिन वे एयर फोर्स टू विमान के सामान रखने वाले हिस्से में छिपकर बैठ गई थीं और वहां मौजूद लोगों को डरा दिया था.(फोटो क्रेडिट:एपी)