scorecardresearch
 

नौकरी अभी बाकी है !

सही कदम खोलेगा कामयाबी का दरवाजा, देखें कहां-कहां नौकरी

06 मार्च 2021

ढेर सारी उम्मीदों के साथ देश की अर्थव्यवस्था आगे बढ़ रही है. कई सेक्टर्स में बूम जैसा माहौल बन रहा है और जॉब्स फिर से बढ़ रहे हैं. अब नौकरी की कमी नहीं होनेवाली है. बस अपनी योग्यता और क्षमता पर भरोसा रखना जरूर सीख लें ताकि आपको आत्मविश्वास की कमी ना हो क्योंकि नौकरी अभी बाकी है.

Employment News: कहां रोजगार के मौके कर रहे आपका इंतजार, जान‍िए

05 मार्च 2021

जैसे-जैसे देश की इकॉनमी तेजी से बढ़ रही है, वैसे-वैसे रोजगार के अवसर बढ़ रहे है. बस जरूरत है सही वक्त पर सही कदम उठाने की. एक तरफ कंपनियों में नई नई वैकेंसी निकल रही है तो दूसरी तरफ ऑनलाइन कारोबार के जरिये आमदनी के नए रास्ते भी खुल रहे हैं. इसलिए संयम के साथ उचित कदम उठाने की जरूरत है. जल्दबाजी में अकसर कई काम खराब हो जाते हैं. इसलिए धैर्य रखिए, सफलता अवश्य मिलेगी.

रोजगार: बढ़ रहे रोजगार के अवसर, जल्द उठाएं फायदा

04 मार्च 2021

वक्त तेजी से बदल रहा है, देश अपने पुराने रूप में आ रहा है, अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है. देश में रोजगार के अवसर बढ़ रहे है. बस जरूरत है सही वक्त पर सही कदम उठाने की. एक तरफ शेयर बाजार कुलांचे भर रहा है तो दूसरी तरफ सिर्फ फरवरी में ही कारों की बिक्री में 23 फीसदी का इजाफा देखा गया. तो तीसरी तरफ जीएसटी कलेक्शन में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रह है. लोगों को मौके भी मिल रहे हैं कामयाबी पाने के और जिंदगी में सफल होने के.

Employment News: कंपनियों में रोजगार के अवसर, जल्द करें अप्लाई

02 मार्च 2021

ऐसी कोई समस्या नहीं जिसका हल नहीं ढूंढा जा सकता. ऐसी कोई परेशानी नहीं है जिसका अंत न हो. बस मौका आने पर जरूरत है सही फैसला करने की क्योंकि देश बदल रहा है. अर्थव्यवस्था में भी तेजी आ रही है इसलिए मौके को पहचान कर उन्हें अवसर में बदलने के लिए तेजी फैसले लेने होंगे ताकि आपकी जिंदगी बदल सके. देखें किन किन कंपनियों में रोजगार के अवसर हैं.

कंपनियों में नौकरियां ही नौकरियां, वक्त रहते करें अप्लाई

01 मार्च 2021

सफलता के पीछे असफलता का बड़ा हाथ होता है. जैसे ही देश में कोरोना के चलते लॉकडाउन का ऐलान हुआ था. जिसके चलते ना जाने कितने कारोबारी और नौकरी पेशा लोगों के सामने रोटी का संकट पैदा हो गया था. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और वो फिर से जुट गए हैं कामयाबियों की तलाश में. और उनको सफलता भी मिली. लेकिन अब देश की अर्थव्यवस्था को लेकर अच्छी खबरें भी आने लगी हैं, इसलिए उम्मीद है कि अब नौकरियों की बहार आनेवाली है. देखें ये रिपोर्ट

यहां मिलेगी आपके सपनों की नौकरी!

28 फरवरी 2021

मेहनत और काबिलियत पर भरोसा करने वालों को एक दिन कामयाबी जरूर हासिल होती है. कोरोना के मुश्किल दौर ने तमाम लोगों का रोजगार छीन लिया. लेकिन अब हालात काफी हद तक सुधर गए हैं. देश में रोजगार के अवसर भी लगातार बढ़ रहे है. बस जरूरत है सही वक्त पर सही कदम उठाने की. एक तरफ कंपनियां वैकेंसी निकल रही है तो दूसरी तरफ ऑनलाइन कारोबार भी जोर पकड़ रहा है. सही वक्त पर सही दिशा में की गई कोशिश का नतीजा भी अच्छा होता है. हम आपको रोजगार के ऐसे ही अवसरों के बारे में बताते हैं ताकि कोई सुनहरा मौका आप से चूक न जाएं. देखें तेज का खास कार्यक्रम, नौकरी अभी बाकी है.

मौके को अवसर बनाने की जरूरत, IT, रियल एस्टेट में आने वाली है नौकरियों की बहार

27 फरवरी 2021

इरादे अगर फौलाद जैसे हों तो परेशानियां इनसे टकराकर खुद ही बिखर जाती हैं. जो हिम्मत नहीं हारते उन्हें कामयाबी जरूर मिलती है. कोरोना के मुश्किल दौर के बाद सरकार पूरी कोशिश के साथ अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने में लगी है. ऐसे में जिसने भी मौके को अवसर बना लिया वो सिकंदर बन जाएगा, कामयाब हो जाएगा. देखें ये रिपोर्ट.

रोजगार समाचार: प्राइवेट कंपनियों में नौकरियां-ही-नौकरियां, जानें डिटेल्स

26 फरवरी 2021

एक तरफ देश के कुछ राज्यों में कोरोना की लहर दोबारा लौट रही है तो दूसरी तरफ दुनिया के कई देशों में भारत के प्रोडक्ट्स की मांग बढ़ रही है. पॉजिटिव खबर ये है कि दुनिया की चौथी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में भारतीय कंपनियों की डिमांड बढ़ गई है. इसलिए अब देश में रोजगार की कमी नहीं होनेवाली. निराश होने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं है. क्योंकि नौकरी अभी बाकी है. देखिए ये रिपोर्ट.

नामी कंपनियों में न‍िकली वेकैंसी, ऐसे पाएं आपके सपनों की नौकरी

24 फरवरी 2021

कुछ राज्यों में कोरोना के मामलों में इजाफा से बाजार में घबराहट का माहौल है. लेकिन अब वो हालात नहीं होनेवाले जो पहले हुए थे. देश की अर्थव्यवस्था अब लगाम लगना मुश्किल है. सरकार भी इसके लिए कोशिश कर रही है. वो तरह-तरह की सुविधाएं भी मुहैया करवा रही है. बस जरूरत है उन मौकों को भुनाने की. इसलिए जिन लोगों में आगे बढ़ने का जज़्बा है उनके लिए तरक्की का रास्ता आसान होनेवाला है. इसलिए इस बुलेटिन में हम आपके के लिए लेकर आएं हैं आपकी मुश्किलें आसान करने वाली खबर. देखें

इन कंपनियों में वेकैंसी, आप भी पा सकते हैं आपके सपनों की नौकरी

23 फरवरी 2021

कामयाब होनेवाला शख्स अपनी काबिलियत से मौके को पहचान जाता है और बुलंदी हासिल कर लेता है. कोरोना काल के बाद देश में प्रोडक्शन तेजी से चालू हो रहा है. जिससे सर्विस इंडेक्स में लगातार सुधार दिखने लगा है. इसलिए बेहद जरूरी है मौके को पहचानना और वक्त पर सही कदम उठाना ताकि आप सफलता के रास्ते पर बढ़ सकें. देखें कई कंपनियों में निकली हैं ढेरों वेकैंसी.

सफलता के लिए जरूरी है खुद को पहचानना, जानें कैसे पहचाने अपने अंदर की ताकत

21 फरवरी 2021

कोई भी काम इंसान के लिए असंभव नहीं है. बस उसे अपनी ताकत का अंदाज़ा होना चाहिए. इसलिए आप ये ना सोंचे की कोई काम फलां कर सकता है लेकिन मैं नहीं. हां जहां स्किल की बात आती है तो अलग अलग लोग अपनी सुविधा कहें या पसंद कहें उसके अनुसार ही अपना विकास करते हैं. और किसी खास क्षेत्र में महारथ हासिल कर लेते हैं. इसलिए अपने अंदर छिपी शक्तियों को पहचानने की जरुरत है. ताकि आपको कामयाबी पाने में आसानी हो सके. देखें ये वीडियो.