scorecardresearch
 

नौकरी अभी बाकी है !

प्राईवेट कंपन‍ियों में निकले कई बेहतर पद, न गंवाएं मौका

14 जून 2021

कोरोना की वजह से नौकरियां जाने से कई लोग हताश हो गए थे. लेकिन अब परेशान होने की जरूरत नहीं है, फिर से कई कंपनियों में हायरिंग की प्रकिया शुरू हो गई है. देर से ही सही लेकिन मौके मिलते जरूर हैं. ऐसे में किसी भी मौके को आप चूक ना जाएं अपनी योग्यता के आधार पर अप्लाई कर पाएं, इसके लिए विभिन्न कंपनियों में निकलने वाली वैकंसीज के बारे में भी बताएंगे. आप उन पदो पर अपने इच्छानुसार वीडियो में दी गई जानकारी के आधार पर अप्लाई भी कर सकते हैं.

B.Tech, MBA वालों के लिए नौकरी के अवसर, देखें कहां करें आवेदन

13 जून 2021

कोरोना महामारी में लोगों ने बहुत कुछ खो दिया. मौजूदा दौर में कोरोना ने जिस तरह से कोहराम मचाया उससे आम से लेकर खास तक हर कोई प्रभावित हुआ. लेकिन इस विपदा में कई ऐसे मौके भी सामने आ रहें हैं जहां आप अप्लाई करके अपने सपनों को पूरा करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं और मौकों को भुनाकर अपनी योग्यता के आधार पर सही नौकरी का चुनाव करके वो मुकाम हासिल कर सकते हैं. देखें कैसे करें आवेदन.

BSc, BCom वालों के लिए इन निजी कंपिनयों में बंपर वैकेंसी, देखें कैसे करें आवेदन

12 जून 2021

कोरोना महामारी के दौर में कई लोगों की नौकरियां चली गई. कई लोग बेरोजगार हो गए. कई लोगों का कारोबार चौपट हो गया. लेकिन वक्त धीरे-धीरे बदल रहा है. हालात पहले से सामान्य हो रहें है. जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहें हैं कोरोना के मामले पहले से कम होते जा रहें हैं. एक बार फिर से कंपनियों में हायरिंग की प्रकिया शुरू हो गई है. यहां हम आपको इन अवसरों के बारे में बताएंगे. इच्छुक अभ्यर्थी वीडियो में दिए गए प्रकिया के आधार पर इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. देखें वीडियो.

कोरोना काल में भी कई प्राइवेट कंपन‍ियों में हैं जॉब, जान‍िए डिटेल्स

09 जून 2021

कोरोना की वजह से करोड़ो लोगों को अपने रोजगार से हाथ धोना पड़ा. धीरे-धीरे ही सही भारतीय अर्थव्यवस्था पटरी पर लौट रही है. जिसकी वजह से अब नौकरियों की कोई कमी नहीं है. आनेवाले वक्त में इसमें और इजाफा दिखनेवाला है. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कहां-कहां हैं रोज़गार के मौके. किस संस्थान में अप्लाई कर आप अपनी बिगड़ी किस्मत संवार सकते हैं तो देर मत कीजिए. बस अप्लाई कीजिए और अपना जीवन संवारिये. देखें वीडियो.

कोरोना काल में न‍िकले पद, DCB Bank और IBM India में हैं मौके

08 जून 2021

कोरोना संक्रमण से हालात सामान्य होते नज़र आ रहे हैं, अब धीरे-धीरे माहौल में परिवर्तन आ रहा है. नौकरियों के अवसर दोबारा से निकलने शुरू हो गए हैं. जिन कंपनियों में से लोगों को निकाला गया था उन कंपनियों में लोगों की भर्तियां दोबारा से शुरू हो गई हैं. तो इन अवसरों को आप अपने हाथों से मत जाने दीजिए. कोरोना काल में DCB Bank और IBM India आप को मौका दे रहा है, देखें ये वीडियो.

IndusInd Bank और Echo India में पाएं जॉब, जान‍िए कैसे

07 जून 2021

कोरोना के दूसरे वेब की वजह से कई लोगों को अपनी नौकरियां गंवानी पड़ी. लेकिन इन सबके बीच अर्थव्यवस्था फिर से वापस पटरी पर आ रही है. कई कंपनियों ने फिर से अपने यहां फिर से हायरिंग प्रकिया की शुरुआत कर दी है. हम यहां ऐसी ही प्राइवेट कंपनिय़ों में निकलने वाली वैकंसीज के बारे में बताएंगे. इच्छुक अभ्यर्थी वीडियो में बताए गए जानकारियों के आधार पर इन सभी पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. देखें वीडियो.

इंजीनियर, सेल्स, डाटा एनालिस्ट के लिए नौकरियां, देखें कहां करें आवेदन

06 जून 2021

कोरोना के दूसरे वेव ने भारतीय अर्थव्यवस्था को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है. बेरोजगारी दर 11 प्रतिशत के ऊपर जा पहुंची है. लेकिन इन सबके बीच कोरोना के मामले फिर से कम होने शुरू हो गए हैं. ऐसे में कई निजी कंपनियां अपने यहां से फिर से हायरिंग प्रकिया की शुरुआत कर रही है. यहां हम आपको उन कंपनियों में निकलने वाली वैकंसीज और अप्लाई करने की आखिरी तारीख के बारे में बताएंगे. इच्छुक अभ्यर्थी इस वीडियो में दिए गए जानकारी के हिसाब से इन रिक्त पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. देकें वीडियो.

कंपनी सेक्रेटरी समेत कई पद हैं खाली, जान‍िए अप्लाई प्रोसेस

05 जून 2021

संकट का समय जीवन में एक बार नहीं अनेकों बार आता है लेकिन हालातों से लड़ना और संकट से जूझने वाले को ही असल मुकाम मिलता है. जितना बड़ा संघर्ष होता है उतनी ही बड़ी सफलता मिलती है. कुछ लोगों को तो सफलता पाने में ज्यादा समय नहीं लगता लेकिन कुछ लोगों को कई साल लग जाते हैं सफलता पाने में. इसीलिए मेहनत करने से कभी पीछे नहीं रहना चाहिए. बस अवसर को पहचानिए और आगे बढ़ते रहिए. नौकरी से जुड़े कुछ अवसर आए दिन निकल रहें हैं. देखें नौकरी अभी बाकि है.

इन कंपनियों में नौकरी पाने का अवसर, जानें कैसे करें आवेदन

03 जून 2021

रोजगार और कारोबार पिछले साल लगे लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से चल निकले थे. उम्मीद थी कि पिछले साल हुए घाटे को आने वाले कुछ सालों में बराबर कर लिया जाएगा. लेकिन कोरोना की दोबारा दोगुनी रफ्तार से वापसी ने सबकुछ तबाह कर दिया. फिर वही स्थिति पैदा कर दी. साथ ही साथ पिछले साल से बुरी स्थिति इस साल कर दी. लेकिन इस परेशानी के समय में हम आपके लिए लाए हैं रोजगार से जुड़ी कुछ अहम जानकारी. हम आपको बताएंगे इस वक्त कहां-कहां नौकरी पाने के अवसर हैं और कैसे आप इन अवसरों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

सॉफ्टवेयर डेवलपर समेत कंपन‍ि‍यों में न‍िकले कई पद, जान‍िए ड‍िटेल्स

02 जून 2021

बेरोजगारी की वजह कई बार अवसर की कमी नहीं बल्कि कोशिश की कमी होती है. जरूरत है सही अवसर को पहचानने और उसे हासिल करने के लिए जरूरी कदम उठाने की. तमाम सरकारी विभागों और प्राइवेट कंपनियां वैकेंसी निकाल रही हैं. आप इनमें अपनी योग्यता और अनुभव के आधार पर आवेदन कर सकते हैं. हम आपके लिए लाएं हैं नौकरियों की सौगात जहां आप अप्लाई करके अपनी योग्यता के आधार पर सही नौकरी का चुनाव कर सकते हैं और अपने जीवन में आगे बढ़ सकते हैं. कहां हैं रोजगार के अवसर, जानने के लिए देखें वीडियो.

टाटा केमिकल्स सहित कई कंपनियों में नौकरी के मौके, जानें डिटेल

01 जून 2021

वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता.कभी नौकरी के अवसर होते हैं तो कभी नहीं होते. लेकिन बस अपनी योग्यता और क्षमता पर भरोसा रखना जरूर सीख लें. ताकि आपको आत्मविश्वास की कमी ना हो, धैर्य रखें, सफलता जरूर मिलेगी इसके लिए बेहद जरूरी है कि मौके को पहचाना जाए. मौजूदा समय में बेरोजगारी की समस्या से अगर आप भी जूझ रहें हैं तो हम आपके लिए लाएं हैं नौकरियों की सौगात. वैकेंसी को लेकर तमाम कंपनियों में इस समय रोजगार के नए-नए अवसर निकल रहें हैं. बस सही वक्त पर अप्लाई कीजिए और अपना जीवन संवारिए. देखें कहां-कहां हैं नौकरी के मौके.