scorecardresearch
 

18 से शुरू होगी Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल, 1 रुपये में प्री-बुक कर सकेंगे प्रोडक्ट्स

Flipkart बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत 18 सितंबर से होगी और ये सेल 20 सितंबर तक जारी रहेगी. इस दौरान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे मोबाइल्स, टैबलेट्स, टीवी और ऐक्सेसरीज पर डिस्काउंट्स और आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे.

Credit- Flipkart Credit- Flipkart
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 18 सितंबर से शुरू होगी सेल
  • 1 रुपये में प्री-बुक होंगे प्रोडक्ट्स
  • होंगी एक्सचेंज ऑफर्स समेत कई डील्स

Flipkart बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत 18 सितंबर से होगी और ये सेल 20 सितंबर तक जारी रहेगी. इस दौरान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे मोबाइल्स, टैबलेट्स, टीवी और ऐक्सेसरीज पर डिस्काउंट्स और आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे. साथ ही फ्लिपकार्ट द्वारा ग्राहकों को महज 1 रुपये में उस प्रोडक्ट को प्री-बुक करने का ऑप्शन दिया जा रहा है, जिसे वे खरीदना चाहते हैं.

ये प्री-बुक ऑफर 15 सितंबर से लेकर 16 सितंबर तक वैलिड होगा. SBI कार्ड यूजर्स कार्ड्स या EMI के जरिए पेमेंट करने पर डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट ने फिलहाल उन प्रोडक्ट्स की लिस्ट नहीं दी है, जो बिग सेविंग डेज के दौरान सेल में मौजूद रहेंगे. हालांकि, प्लेटफॉर्म ने ये कहा है कि मोबाइल फोन्स और टैबलेट्स के लिए इच्छुक ग्राहक नो-कॉस्ट EMI प्लान्स, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठा पाएंगे.

वहीं, टीवी और दूसरे अप्लायंसेज में इच्छुक ग्राहक नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर के साथ ही कंप्लीट अप्लायंस प्रोटेक्शन का फायदा ले पाएंगे. कंपनी ने जानकारी दी है कि बिग सेविंग डेज सेल के दौरान तीन करोड़ से भी ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स और ऐक्सेसरीज नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे.

ग्राहकों को सेल के दौरान माउस, कीबोर्ड्स, पावर बैंक्स, केबल्स और हेडफोन्स जैसी ऐक्सेसरीज पर आकर्षक डिस्काउंट्स भी मिलेंगे. इसके अलावा SBI कार्ड यूजर्स SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ भी ले पाएंगे. इस सेल की सबसे खास बात ये है कि ग्राहक सेल में मिलने वाले किसी प्रोडक्ट को प्री-बुक कर पाएंगे. इससे उन्हें सेल वाली कीमत में ही प्रोडक्ट निश्चित तौर पर खरीदने का मौका मिलेगा.

ये प्री-बुकिंग 15 सितंबर से लेकर 16 सितंबर के बीच की जा सकेगी. इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट होमपेज पर प्री-बुक स्टोर जाना होगा. यहां से ग्राहक 1 रुपये देकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को ब्लॉक कर पाएंगे. इसके बाद बचा हुआ अमाउंट 18 सितंबर 11:59am तक देना होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें