scorecardresearch
 

BSNL के इन सभी प्लान्स में अब मिलेगा फ्री Amazon प्राइम

BSNL ने ये जानकारी दी है कि अब से 399 रुपये और इससे ऊपर के एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ अब मुफ्त ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Image Credit- Saket Singh Baghel Image Credit- Saket Singh Baghel

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने शनिवार को आधिकारिक तौर पर ये घोषणा की है कि कंपनी के 399 रुपये और इससे ऊपर के एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ अब मुफ्त ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ऐमेजॉन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जाएगा, जिसकी कीमत 999 रुपये है. इस ऑफर को देशभर में लागू कर दिया गया है, जहां BSNL द्वारा ब्रॉडबैंड सेवाएं दी जाती हैं.   

पहले इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर द्वारा ऐमेजॉन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन 499 रुपये से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ दिया जाता था. हालांकि अब कंपनी ने 399 रुपये वाले किफायती प्लान को भी शामिल किया है. इसके अलावा आपको बता दें BSNL द्वारा ग्राहकों को एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 25 प्रतिशत तक की कैशबैक का लाभ दिया जा रहा है.

आपको बता दें हाल ही में AGM के दौरान जियो ने अपने जियोफाइबर के कमर्शियल लॉन्च की धोषणा की थी. ऐसे में इसकी घोषणा के बाद से ही बाकी कंपनियां हरकत में आ गईं हैं और अपने प्लान्स को जियो से मुकाबले के लिए पहले से बेहतर कर रही हैं. ऐसे में BSNL द्वारा 399 रुपये और इससे ऊपर के एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ फ्री ऐमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिए जाने को ऐसे ही कदम के रूप में देखा जा सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की कीमत एक साल के लिए 999 रुपये होती है. इसमें प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, फ्री प्रोडक्ट शिपिंग और दूसरों से पहले एक्सक्लूसिव डील्स का ऐक्सेस दिया जाता है. बता दें कि अगर ग्राहक केवल एक महीने के लिए ऐमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो वे 129 रुपये वाले प्लान खरीद सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें