scorecardresearch
 

बर्गर में चीज़ को सही जगह दिलाने के लिए गूगल CEO सबकुछ छोड़ने को तैयार!

Google अपने ईमोजी को काफी महत्वपूर्ण मानता है, शायद यही वजह है कि चीज़बर्गर ईमोजी के गूगल के वर्जन पर सीईओ सुंदर पिचाई ने खुद अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल चीज़बर्गर के गूगल वर्जन पर च़ीज के प्लेसमेंट को लेकर ट्विटर पर बहस छिड़ गई, जिस पर पिचाई ने खुद जल्द से जल्द कार्रवाई करने का वादा किया.

Advertisement
X
फोटो क्रेडिट- थॉमस बेकडल/ ट्विटर
फोटो क्रेडिट- थॉमस बेकडल/ ट्विटर

Google अपने ईमोजी को काफी महत्वपूर्ण मानता है, शायद यही वजह है कि चीज़बर्गर इमोजी के गूगल के वर्जन पर सीईओ सुंदर पिचाई ने खुद अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल चीज़बर्गर इमोजी के गूगल वर्जन पर च़ीज के प्लेसमेंट को लेकर ट्विटर पर बहस छिड़ गई, जिस पर पिचाई ने खुद जल्द से जल्द कार्रवाई करने का वादा किया.

ट्विटर पर थॉमस बेकडल नाम के ऑथर ने इस पर बात शुरू की कि ऐपल और गूगल के चीज़बर्गर इमोजी में चीज़ की जगह अलग-अलग है. बेकडल ने ट्वीट किया कि गूगल के बर्गर इमोजी में चीज़ को नीचे की तरफ जगह दी गई है, वहीं ऐपल ने इसे टॉप पर रखा है. इस विषय पर हमें बातचीत करनी चाहिए.

रविवार को ही इस बहस के दौरान खुद पिचाई ने ट्वीट किया कि, हम सोमवार को सबकुछ छोड़कर सबसे पहले इस मुद्दे पर बात करेंगे. इन ट्वीट्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तमाम टेक कंपनियों द्वारा बनाए गए बर्गर इमोजी पर बहस छेड़ दिया. मालूम ये भी हुआ कि केवल गूगल ही वो कंपनी है जिसने अपने बर्गर इमोजी में चीज़ को मीट के नीचे जगह दी है.

Advertisement
Advertisement