scorecardresearch
 

Xiaomi भारत में 17 सितंबर को लॉन्च करेगा Water Purifier

Xiaomi Smart Living Event 2020 के दौरान कंपनी कई नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च कर रही है. पिछली बार एयर प्यूरिफायर लॉन्च किया गया था इस बार वॉटर प्यूरिफायर लॉन्च होगा.

Mi Water Purifier Mi Water Purifier

  • Xiaomi भारत में 17 सितंबर को वॉटर प्यूरिफायर लॉन्च करेगा.
  • Xiaomi Mi Band 4 भी होगा लॉन्च.
  • 65 इंच का MI TV भी पेश किया जाएगा.

चीनी टेक कंपनी Xiaomi भारत में 17 सितंबर को Smart Living 2020 इवेंट का आयोजन कर रही है. इस दौरान कंपनी 65 इंच का MI TV  लॉन्च करेगी. इसके अलावा Mi Band 4 भी लॉन्च किया जाएगा. आज कंपनी की तरफ से इस इवेंट का पोस्टर शेयर किया गया है. इस पोस्टर के मुताबिक भारत में कंपनी Water Purifier लॉन्च करेगी.

Xiaomi ने एक टीजर पोस्ट किया है. इस टीजर में लिखा है, ‘MiWaterTDSTester के साथ हमने एक ऐसा डिवाइस लाया जो वॉटर के हार्डनेस को चेक करता है. लेकिन ये मेक श्योर कैसे होगा कि जो हम पानी पीते हैं वो हेल्थी और सेफ है? आप गेस कर  सकते हैं ये क्या है’

Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने भी एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है, ‘ पानी में TDS लेवल 300 के नीचे होना चाहिए. हममें से ज्यादा अभी भी सेफ नहीं है. 17 सितंबर से ये बदलने वाला है और सभी घर में प्योर पीने का पानी उपलब्ध होगा’

हालांकि कंपनी के इंडिया हेड का ट्वीट अतिशयोक्ति जरूर है. क्योंकि कंपनी के वॉटर प्यूरिफायर लॉन्च कर देने भर से सभी लोगों के यहां साफ पानी उपलब्ध नहीं होने वाला है. हां, इतना जरूर है कि कंपनी अगर भारत में वॉटर प्यूरिफायर कम कीमत पर लॉन्च करती है तो लोग इसे खरीदेंगे.

चीन में कंपनी पहले से ही Water Purifier बेचती है और ये भारत आने वाला है. अब भारत मे वही वॉटर प्यूरिफायर लॉन्च होगा या कंपनी कुछ बदलाव करके यहां लाएगी ये साफ नहीं है. पिछले साल कंपनी ने Smarter Living Event के दौरान एयर प्यूरिफायर लॉन्च किया था जिसकी कीमत आक्रामक थी.  

इस लॉन्च इवेंट में Mi TV 65 इंच और Mi Band 4 भी लॉन्च किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें