scorecardresearch
 

Vodafone लाया 69 रुपये वाला नया प्लान, मिलेगा ये सबकुछ

Vodafone ने अपने प्रीपेड प्लान्स की रेंज को विस्तार देते हुए 69 रुपये वाले प्लान को भारतीय बाजार में उतारा है. जानें इस प्लान में ग्राहकों को क्या-क्या मिलेगा.

Photo For Representation Photo For Representation

  • वोडाफोन ने पेश किया 69 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान
  • वोडाफोन के इस नए प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है

Vodafone ने अपने प्रीपेड प्लान्स की रेंज को विस्तार देते हुए 69 रुपये वाले प्लान को भारतीय बाजार में उतारा है. वोडाफोन द्वारा इस प्लान को अकाउंट की सर्विस वैलिडिटी एक्सटेंड करने के लिए डिजाइन किया गया है. हालांकि इसमें डेटा और वॉयस कॉलिंग मिनट्स के फायदे भी ग्राहकों को मिलेंगे. वोडाफोन के इस 69 रुपये वाले प्लान में कुछ सर्किलों में फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है.

वोडाफोन की ही तरह वोडाफोन आइडिया ने भी 69 रुपये वाला एक प्रीपेड प्लान अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है. इस प्लान का फायदा चुनिंदा सर्किलों में दिया जा रहा है. इसमें ग्राहकों को डेटा, वॉयस कॉलिंग मिनट्स और SMS के फायदे मिलेंगे. वोडाफोन की वेबसाइट में जारी लिस्टिंग के मुताबिक 69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स के लिए 150 मिनट और 250MB डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रखी गई है.

वोडाफोन के इस नए 69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कुछ प्रमुख वोडाफोन सर्किलों में देखा जा सकता है. इसमें आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना, असम, बिहार और झारखंड, दिल्ली और एनसीआर और मुंबई का नाम शामिल है. गुजरात और मुंबई जैसे कुछ सर्किलों में इस प्लान में 100SMS भी दिए जा रहे हैं. वोडाफोन की वेबसाइट पर इस प्लान को 'कॉम्बो रिचार्ज या ऑल राउंडर पैक' के नाम से लिस्ट किया गया है.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक 69 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान को कुछ वोडाफोन आइडिया वाले सर्किलों में उपलब्ध कराया गया है. ऑफिशियल आइडिया सेल्यूलर साइट के मुताबिक इस प्लान को कुछ सर्किलों जैसे- जम्मू और कश्मीर और केरल में उपलब्ध कराया गया है. वहां भी इस प्लान में 150 कॉलिंग मिनट्स, 250MB डेटा और 100SMS दिया जा रहा है. साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रखी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें