scorecardresearch
 

Oppo: 2 मार्च को भारत में लॉन्च होगा 44MP सेल्फी कैमरे वाला दुनिया का पहला फोन

Oppo ने पिछले साल दिसंबर में चीन में Reno 3 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. अब कंपनी ने कंफर्म किया है कि इसे भारत में 2 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.

OPPO Reno 3 Pro OPPO Reno 3 Pro

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo ने शुक्रवार को यह घोषणा की कि कंपनी के बहुप्रतिक्षित Reno 3 Pro स्मार्टफोन को भारत में 2 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने लॉन्च डेट की पुष्टि ऑफिशियल ट्वीट के जरिए की है. साथ ही कंपनी ने इस डिवाइस के लिए भारत में एक डेडिकेटेड लैंडिग पेज भी क्रिएट किया है.

लैंडिंग पेज में ओप्पो ने कहा कि Reno 3 Pro 44MP डुअल पंच-होल कैमरा वाला दुनिया का पहला फोन है. इस स्मार्टफोन को हाल ही में ऐमेजॉन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर स्पॉट किया गया था. यानी इससे ये साफ है कि ये स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद दोनों ही ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिलेगा.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस इफेक्ट: भारत में Xiaomi का 10 हजार वाला फोन महंगा

आपको बता दें कि Oppo Reno 3 Pro को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च किया गया था. Oppo Reno 3 Pro में पंच होल सेल्फी कैमरा और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच OLED पैनल मिलता है. इस पैनल में कम लैग और बेटर गेमिंग के लिए 180Hz टच डिटेक्शन रेट भी दिया गया है. साथ ही  यहां HDR10+ का सपोर्ट भी मिलता है.

Pro वर्जन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है. Reno 3 पहला स्मार्टफोन है, जिसमें MediaTek का नया Dimensity 1000L प्रोसेसर दिया गया है.

Reno 3 Pro की बैटरी 4,025mAh की है. यहां 30W का VOOC 4.0 सपोर्ट दिया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक इस सपोर्ट के साथ 20 मिनट में ही स्मार्टफोन को 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें