scorecardresearch
 

OnePlus ने बदला अपना लोगो, यहां देखें कंपनी का नया लोगो डिजाइन

OnePlus ने अपने लोगो में कुछ बड़े बदलाव किए हैं. फिलहाल ये बदलाव भारत और चीन की वेबसाइट पर रिफ्लेट हो रहा है.

OnePlus OnePlus

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने अपना नया लोगो जारी कर दिया है. छह साल पहले शुरू हुई इस कंपनी ने पहली बार अपने लोगो में बदलाव किया है.

जैसा की पहले भी हमने आपको बताया था अब कंपनी ने ब्लैक एंड व्हाइट लोगो भी बनाया है. शुरुआत में वन प्लस स्टार्टअप के तौर पर चीन से भारत आई और अब कंपनी अपने ग्लोबल मार्केट पर भी फोकस कर रही है. अपडेटेड लोगो कंपनी की वेबसाइट पर रिफ्लेक्ट हो रहा है.

OnePlus ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर भी नए लोगो को अपडेट कर दिया है. पुराना लोगो रेड कलर थीम पर था, लेकिन अब ये प्लेन ब्लैक एंड व्हाइट हो चुका है.

op-logo_031820122904.png

लोगो में हुए बदलाव की बात करें तो अब लोगो का बॉर्डर पहले से पतला है और ONEPLUS को बोल्ड लेटर में व्हाइट बैकग्राउंड पर ब्लैक से लिखा गया है. इसे डार्क ग्रे कह सकते हैं. रेड कलर अभी भी है, लेकिन ये सिर्फ कुछ जगहों के लिए ही है.

फिलहला नए लोगो के साथ कंपनी ने अपनी चीन और भारत की वेबसाइट को अपडेट किया है. ग्लोबल वेबसाइट पर अब भी पुराना ही लोगो देखा जा सकता है. लोगो की बात करें तो लोगो में यूज किए गए 1 का डिजाइन बदला गया है और इसका बैकग्राउंड सिंपल व्हाइट रखा गया है. टेक्स्ट का फॉन्ट भी अब कंपनी ने बदल दिया है.

OnePlus के ग्लोबल क्रिएटिव डायरेक्टर मैट्स हैकेन्सन ने कहा है कि वन प्लस बदल नहीं रहा है, लेकिन हम इस बात को रीइनफोर्स कर रहे हैं कि हम नेवर सेटल के ट्रस्ट और ट्रू स्पिरिट के लिए स्टैंड करते हैं. आपको बता दें कि कंपनी का पंचलाइन नेवर सेटल है.

कंपनी ने कहा है कि हम हमेशा यूजर्स के लिए डिजाइन करते हैं. कंपनी के मुताबिक ये बदलाव वन प्लस के आइकॉनिक एलिमेंट्स को मेनटेन रखता है. गौरतलब है कि वन प्लस चीन की कंपनी है जो वहां की बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स के अंतर्गत आती है.

इसी बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स के तहत ओपो और वीवो जैसी कंपनियां भी आती हैं. हालांकि ये कंपनियां भारत में अलग बिजनेस करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें