scorecardresearch
 

NBA के आगाज को सजी मुंबई, गेटवे ऑफ इंडिया हुआ रोशन

एनबीए इंडिया गेम्स 2019 के लिए गेटवे ऑफ इंडिया सजकर तैयार हो गया है. एनबीए 4 और 5 अक्टूबर को मुंबई में पहली बार दो प्री-सीजन मैचों का अयोजन कर रहा है.

गेटवे ऑफ इंडिया (Courtesy- ANI) गेटवे ऑफ इंडिया (Courtesy- ANI)

  • 4-5 अक्टूबर को मुंबई में पहली बार आयोजित होंगे 2 प्री-सीजन मैच
  • एनबीए  इंडिया गेम्स 2019 कैम्पेन- 'एनबीए इन माई बैकयार्ड' लॉन्च

एनबीए इंडिया गेम्स 2019 के आगाज के लिए गेटवे ऑफ इंडिया को सजाया गया है. लाइटों की भी थीम एनबीए पर रखी गई है. एनबीए 4 और 5 अक्टूबर को मुंबई में पहली बार दो प्री-सीजन मैचों का अयोजन कर रहा है. ये दोनों मुकाबले सेक्रेमेंटो किंग्सफ और इंडियाना पेसर्स के बीच खेले जाएंगे. अमेरिकी लीग की टीमें पहली बार भारत में एनबीए मुकाबले खेल रही है.

शुक्रवार को एनबीए इंडिया गेम्स 2019 कैम्पेन 'एनबीए इन माई बैकयार्ड' लॉन्च किया गया. 5 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले के लिए पहले ही दिन काफी संख्या में टिकटों की बिक्री हुई. रिलायंस फाउंडेशन जूनियर एनबीए प्रोग्राम के तहत आने वाले 70 स्कूलों के 3,000 बच्चें भी इस मैच को देखने के लिए पहुंचेंगे.

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक एक से तीन अक्टूबर तक बांद्रा-वर्ली सीलिंक के पास मौजूद भारत के पहले फ्लोटिंग बास्केटबॉल कोर्ट के जरिए लोग एनबीए इंडिया गेम्स 2019 की स्प्रिट का अनुभव ले सकेंगे. हिप-हॉप आर्टिस्ट ब्रोधा वी, शाह नियम, मदुरई सोल्जोर, मीबा ऑफीलिया और फ्रेनजी इस कैम्पेन का साउंडट्रैक बनाएंगे. प्री-सीजन मुकाबले सोनी टेन-1 और टेन-3 पर शाम 6:30 बजे प्रसारित किए जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें