scorecardresearch
 

फाइनल मैच देखने आमिर, शाहरुख भी पहुचेंगे

भारत और श्रीलंका के बीच यहां वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले ‘हाईवोल्टेज’ क्रिकेट विश्व कप फाइनल में बालीवुड हस्तियां भी टीम इंडिया की हौसला अफजाई के लिए स्टेडियम पहुंचेंगी.

X
आमिर खान और शाहरूख खान आमिर खान और शाहरूख खान

भारत और श्रीलंका के बीच यहां वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले ‘हाईवोल्टेज’ क्रिकेट विश्व कप फाइनल में बालीवुड हस्तियां भी टीम इंडिया की हौसला अफजाई के लिए स्टेडियम पहुंचेंगी.

आमिर खान और शाहरूख खान ने पहले ही मैच देखने के लिए टिकट बुक करा लिये हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मैच अपने घर ‘मन्नत’ में दोस्तों फरहान अख्तर, करण जौहर, रितिक और सुजैन रोशन के साथ देखने वाले शाहरुख फाइनल मैच अपने परिवार के साथ वानखेड़े स्टेडियम में देखेंगे.

शाहरूख ने पाकिस्तान पर जीत के बाद घोषणा की कि हम फाइनल भी जीतेंगे, इंशाअल्लाह. बच्चे स्टेडियम में जाकर मैच देखना चाहते हैं. इसलिए मुझे वहां जाकर फाइनल देखना ही है.

मोहाली में पत्नी किरण राव के साथ सेमीफाइनल का लुत्फ उठाने वाले आमिर भी वानखेड़े में टीम की हौसलाअफजाई की योजना बना रहे हैं.

अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘थंक्यू’ के प्रचार में व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने भी समय निकालकर टीवी पर मैच देखने की योजना बनाई है.

मैच को लेकर फिल्मी हस्तियों के भी अपने अंधविश्वास हैं. अभिषेक बच्चन ने हाल में घोषणा की थी उन्होंने फाइनल मैच के टिकट महीनों पहले खरीद लिये थे लेकिन अब उनकी योजना अपने टीवी पर मैच देखने की है.{mospagebreak}

अभिषेक ने कहा कि हम सभी के अपने टोटके होते हैं. मैंने सेमीफाइनल टीवी पर देखा और भारत जीत गया. इसलिए मुझे लगता कि यह भाग्यशाली है. सभी भारतीयों के कुछ टोटके होते हैं और मैच के दौरान वह अंधविश्वासी बन जाते हैं.

उन्होंने कहा कि हमने पाकिस्तान को हराने के बाद होली मनाई और मुझे लगता है कि हम फाइनल जीतने के बाद दशहरा मनाने वाले हैं.

निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर भी घर में ही मैच देखने वाले हैं और उनका अंधविश्वास पानी के गिलास से जुड़ा है.

फरहान ने बताया कि पूरे मैच के दौरान पानी का गिलास टेबल के एक ही कोने पर रखा रहना चाहिए. अगर किसी के रसोईघर में जाने पर विकेट गिरता है तो उसे वापस आने की इजाजत नहीं दी जाती.

सलमान खान फाइनल मैच के बारे में अपने प्रशंसकों का नजरिया पूछ रहे हैं लेकिन उनके घर पर ही मैच का लुत्फ उठाने की योजना है.

लारा दत्ता ने हालांकि वानखेड़े स्टेडियम का टिकट बुक करा दिया है. इस अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि शनिवार का दिन बंपर है. पति मियामी ओपन के फाइनल में पहुंच गये हैं. स्टेडियम में मैं अपनी टीम का हौसला बढ़ाउंगी. दोहरी जीत के लिए दुआ कर रही हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें