scorecardresearch
 

Pro Kabaddi: जीत के बावजूद टॉप-5 से बाहर बंगाल वॉरियर्स और पुणेरी पलटन, देखें पूरी पॉइंट्स टेबल

प्रो कबड्डी लीग में गुरुवार को डिफेंडिंग चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स और तमिल थलाइवाज के बीच मैच खेला गया, जिसमें बंगाल टीम ने 9 पॉइंट के अंतर से बाजी मारी...

Puneri Paltan vs U Mumba (Twitter/PKL) Puneri Paltan vs U Mumba (Twitter/PKL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रो कबड्डी लीग का आठवां सीजन जारी
  • बंगाल वॉरियर्स और पुणेरी पलटन ने मैच जीते

Pro Kabaddi League 2021-22: प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में गुरुवार (13 जनवरी) को दो मैच खेले गए. सीजन का 51वां मैच डिफेंडिंग चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) और तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) के बीच खेला गया, जिसमें बंगाल टीम ने 9 पॉइंट के अंतर से बाजी मारी. मैच का नतीजा 37-28 के रूप में बंगाल के पक्ष में गया. 

बंगाल टीम ने रेड से 15 और टेकल से 13 पॉइंट हासिल किए. जबकि तमिल टीम रेड में 16 और टेकल में 10 पॉइंट बनाए. तमिल टीम ऑलआउट और एक्स्ट्रा पॉइंट में पीछे रह गई, जो हार का कारण बनी. बंगाल टीम के लिए कप्तान और रेडर मनिंदर सिंह ने सबसे ज्यादा 12 पॉइंट बनाए. तमिल टीम के लिए रेडर मनजीत ने 8 पॉइंट जुटाए.

पुणेरी पलटन ने मुम्बा की टीम को भारी अंतर से हराया

वहीं, दूसरा मैच पुणेरी पलटन (Puneri Paltan) और यू-मुम्बा (U Mumba) के बीच हुआ, जिसमें पुनेरी टीम ने 19 पॉइंट के बड़े अंतर से मैच अपने नाम किया. पुणेरी यह मैच 42-23 के स्कोर से जीता. रेड से मुंबई टीम ने सबसे ज्यादा 16 पॉइंट बनाए, लेकिन वह टेकल, ऑलआउट और एक्स्ट्रा पॉइंट में पीछे रह गई.  

पुनेरी की पलटन ने रेड से 15, टैकल में 18, ऑलआउट में 6 और एक्स्ट्रा के तौर पर 3 पॉइंट हासिल किए. यही मैच का सबसे बड़ा अंतर भी रहा. पुणेरी  टीम के लिए लगभग सभी खिलाड़ियों ने बराबरी शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान और रेडर नितिन तोमर ने सबसे ज्यादा 9 पॉइंट हासिल किए.

प्रो कबड्डी की पॉइंट टेबल में कौन कहां?

पॉइंट टेबल में तीन बार की चैम्पियन पटना राइरट्स अब भी 34 पॉइंट के साथ टॉप पर काबिज है. बेंगलुरु टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. यहां उसने गुरुवार को ही दिल्ली की दबंग टीम को मात दी है. दिल्ली टीम एक पायदान खिसकर तीसरे पर पहुंच गई. बेंगलुरु के 33 और दिल्ली टीम के 32 पॉइंट हैं. जीत के बावजूद बंगाल टीम 22 पॉइंट के साथ 9वें नंबर पर है. जबकि पुणेरी पलटन 21 अंक के साथ 10वें नंबर पर है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×