scorecardresearch
 

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने लॉन्च की अपनी जर्सी, बादशाह ने गाया थीम सॉन्ग, 'अब अपनी बारी है'

लखनऊ सुपर जायंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपने डेब्यू के ठीक पहले जर्सी और टीम एंथम को लॉन्च कर दिया है. लखनऊ को अपना पहला मुकाबला 28 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है.

X
Lucknow Super Giants (Instagram) Lucknow Super Giants (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ ने लॉन्च की अपनी जर्सी
  • साथ में टीम एंथम भी किया लॉन्च
  • बादशाह ने गाया है एंथम 'अब अपनी बारी है'

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अपना डेब्यू करने की तैयारी में जुटी लखनऊ सुपर जायंट्स ने सीजन के लिए अपनी जर्सी और टीम एंथम रिलीज कर दिया है. लखनऊ ने जर्सी का रंग बाकी सभी टीमों से काफी अलग रखा है और टीम एंथम को मशहूर रैपर बादशाह के साथ एक रैप फॉर्म में तैयार किया है. लखनऊ ने टीम एंथम की पंच लाइन 'अब अपनी बारी है' से जोड़ा है. लखनऊ शहर ने पहली बार इस लीग में एंट्री की है. 

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने अपने सोशल मीडिया पर टीम एंथम के साथ जर्सी भी पोस्ट की है. लखनऊ की जर्सी का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. हालांकि फैन्स को लखनऊ की प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों द्वारा पहनी गई जर्सी से अंदाजा हो गया था कि लखनऊ की जर्सी का रंग सभी टीमों से काफी अलग रहने वाला है. लखनऊ (Lucknow) ने अपनी जर्सी के लिए फैन्स को एक लंबा इंतजार करवाया. अब सभी टीमों ने लीग के लिए अपनी जर्सी का ऐलान कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lucknow Super Giants (@lucknowsupergiants)

लखनऊ टीम की कमान भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज और पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल के हाथों में है. लखनऊ ने एंडी फ्लॉवर को अपना कोच नियुक्त किया है. लखनऊ ने ड्राफ्ट के जरिए राहुल, मार्कस स्टोयनिस और रवि बिश्नोई को अपने साथ जोड़ा था, जिसके बाद मेगा ऑक्शन में लखनऊ ने दुश्मंता चमीरा, दीपक हु्ड्डा, मनीष पांडे, आवेश खान जैसे युवा खिलाड़ियों पर अपना दांव लगाया. गौतम गंभीर टीम के मेंटर की भूमिका में दिखेंगे.

लखनऊ अपने पहले इंडियन प्रीमियर लीग सीजन की शुरुआत दूसरी नई टीम गुजरात टाइटंस के साथ मुकाबले से करेगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. गुजरात की टीम ने अपनी जर्सी कुछ दिनों पहले लॉन्च की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें