scorecardresearch
 

जिवा की smile ने बदल दी मेरी जिंदगीः एमएस धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कैप्टन कूल एम एस धोनी के लिए बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला गया मैच बहुत खास था. इस मैच में धोनी के लिए एक स्पेशल डेब्यू हुआ.

साक्षी और धोनी अपनी बेटी जिवा के साथ साक्षी और धोनी अपनी बेटी जिवा के साथ

चेन्नई सुपरकिंग्स के कैप्टन कूल एम एस धोनी के लिए बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला गया मैच बहुत खास था. इस मैच में धोनी के लिए एक स्पेशल डेब्यू हुआ. धोनी की बेटी जिवा का स्टेडियम डेब्यू. जिवा मैच के दौरान साक्षी धोनी के साथ पहले तो स्टेडियम में नजर आई फिर डैडी कूल के साथ ड्रेसिंग रूम की सैर भी की.

धोनी ने ड्रेसिंग रूम में जिवा के साथ की तस्वीर ट्विटर पर साझा की. जिसे अभी तक करीब 3.5 हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं.

धोनी का ट्वीट-


धोनी से जब मैच के बाद उनकी बेटी को लेकर सवाल किया गया तो वो बोले, 'जब वो पैदा हुई मैं भारत में नहीं था, मैंने उसे देखा भी नहीं था. वह मेरे लिए मुश्किल दौर था. बच्चे के जन्म के बाद इंसान की जिंदगी में बदलाव आ जाता है. बच्चे की एक मुस्कान से सब कुछ बदल जाता है.'

कैप्टन कूल ने कहा, 'उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं अपने देश के लिए खेल रहा हूं या किसी फ्रेंचाईजी जैसे चेन्नई के लिए. उसे रोना होता है तो वो रोती है. यह बहुत खास अनुभव है.' धोनी उस समय पिता बने थे जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर थी. एक हफ्ते ही बाद ही वर्ल्ड कप शुरू होना था लिहाजा धोनी ऑस्ट्रेलिया में ही रहे और अपनी बच्ची से मिलने नहीं आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें