scorecardresearch
 

Chris Gayle: घरेलू मैदान पर अभी नहीं मिलेगा यूनिवर्स बॉस को फेयरवेल, टीम से बाहर

42 वर्षीय क्रिस गेल को उम्मीद थी कि वो 17 जनवरी को जमैका के सबीना पार्क में होने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले से अपने करियर का अंत करेंगे. वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच 3 वनडे और 1 टी-20 मुकाबला खेला जाना है.

X
Chris Gayle (Getty) Chris Gayle (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आयरलैंड के खिलाफ नहीं मिलेगा गेल को फेयरवेल
  • क्रिस गेल टीम से हुए बाहर

टी-20 विश्व कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का मन बना चुके क्रिस गेल को उम्मीद थी कि उन्हें अपने करियर के अंत में एक अच्छा फेयरवेल मिलेगा. आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में गेल को उम्मीद थी कि वो आखिरी बार अपने घरेलू मैदान पर क्रिकेट से अलविदा कहेंगे, लेकिन वेस्टइंडीज बोर्ड ने उन्हें आयरलैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर टीम से बाहर कर दिया गया है. 

42 वर्षीय क्रिस गेल को उम्मीद थी कि वो 17 जनवरी को जमैका के सबीना पार्क में होने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले से अपने करियर का अंत करेंगे. वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच 3 वनडे और 1 टी-20 मुकाबला खेला जाना है. वनडे सीरीज की शुरुआत 8 जनवरी से होगी. सीरीज के सभी मुकाबले जमैका के सबीना पार्क में खेले जाने हैं. 

खुद को यूनिवर्स बॉस के नाम के बुलाने वाले क्रिस गेल के टीम में सेलेक्शन न होने पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने कहा कि गेल को कब और कैसे एक फेयरवेल दिया जाना है उसके बारे में बोर्ड बाद में तय करेगा, उन्होंने कहा , 'गेल को आयरलैंड के खिलाफ फेयरवेल एक अफवाह थी.' स्केरिट ने कहा कि बोर्ड आगे गेल के फेयरवेल के बारे में जल्द ही फैसला करेगा. 

वेस्टइंडीज को आयरलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी-20 मुकाबलों की भी सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में कायरन पोलार्ड बतौर कप्तान वापसी करेंगे.

कायरन पोलार्ड पाकिस्तान के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे. वेस्टइंडीज टीम ने शाय होप को वनडे और निकोलस पूरन को टी-20 टीम का उपकप्तान नियुक्त किया है. वहीं बोर्ड ने वनडे में 2 और टी-20 में 3 कोविड-19 रिजर्व खिलाड़ियों का भा चयन किया है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें