scorecardresearch
 

Suryakumar Yadav: लैविश लाइफ जीते हैं सूर्यकुमार यादव.. महंगी कारों का स्पेशल कलेक्शन, इतनी है नेटवर्थ

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. अब 27 अगस्त से होने वाले एशिया कप में भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की आस है. 31 साल के सूर्यकुमार यादव की लाइफ काफी स्टाइलिश है और उन्हें महंगी गाड़ियां रखने का खासा शौक है. 31 साल के सूर्यकुमार यादव ने अभी तक भारत के लिए 23 टी20 और 13 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

X
सूर्यकुमार यादव सूर्यकुमार यादव

एशिया कप 2022 में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से टीम इंडिया को काफी उम्मीदें रहने वाली हैं. सूर्या ने हालिया दिनों में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है. विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्या को ओपनिंग करने का भी चांस मिला था, इसके बावजूद उनके परफॉर्मेंस में कोई गिरावट नहीं आई और वह बतौर ओपनर भी छा गए.

इन कारों का स्पेशल कलेक्शन

सूर्यकुमार यादव काफी स्टाइलिश लाइफ जीते हैं. सूर्या के पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 530डी एम स्पोर्ट, ऑडी ए6, रेंज रोवर, हुंडई आई20, फॉर्च्यूनर सहित लग्जरी कारों का एक बड़ा संग्रह है. इसके अलावा उनके पास Suzuki Hayabusa और Harley-Davidson जैसी स्पोर्ट्स बाइक हैं. क्रिकेटिंग एक्शन से दूर रहने के दौरान उन्हें अक्सर मुंबई की गलियों में ड्राइव करते देखा जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में 2.15 करोड़ रुपये में नई मर्सिडीज-बेंज GLE Coupe खरीदी है. जर्मन ऑटोमोबाइल कंपनी दुनिया भर के लोकप्रिय ब्रांडों में से एक है. हालांकि यह नहीं बताया गया कि उन्होंने कौन सा मॉडल खरीदा है, लेकिन इसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है.

surya

हाल के दिनों में बढ़ी है आमदनी

सीएनॉलेज की रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यकुमार यादव की नेटवर्थ लगभग 30 करोड़ रुपये हैं. उन्होंने हाल के दिनों में लाखों की कमाई की है और भारत और मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करते हुए उनकी कमाई चरम पर पहुंच चुकी है. सूर्यकुमार के शेयरों में काफी वृद्धि हुई है क्योंकि वह अब भी आईपीएल में एमआई का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और टीम द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक थे. मुंबई के इस स्टार के पास एक लक्जरी घर भी है.

2016 में हुई थी शादी

सूर्यकुमार यादव की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी दिलचस्प है. सूर्यकुमार यादव ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में देविशा से शादी की थी. सूर्यकुमार- देविशा की पहली मुकालात 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई. फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और अंत में दोनों ने जीवन को एक साथ आगे बढ़ाने का फैसला किया. देविशा दक्षिण भारत से ताल्लुक रखती हैं, जिसके चलते दोनों की से शादी भी दक्षिण भारतीय परंपरा के मुताबिक हुई थी. 

सूर्या का इंटरनेशनल रिकॉर्ड

31 साल के सूर्यकुमार यादव ने अभी तक भारत के लिए 23 टी20 और 13 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी20 में सूर्या ने 37.33 की औसत से 672 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 5 अर्धशतक शामिल रहे. सूर्यकुमार यादव ने यह शतक पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एवं आखिरी टी20 मैच में लगाया था. वनडे इंटरनेशनल में सूर्या ने 34 की औसत से 340 रन बनाए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें