scorecardresearch
 

Suresh Raina CSK: फिर चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे 'डॉ. सुरेश रैना', दीपक चाहर के साथ की मस्ती, VIDEO

सुरेश रैना महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम के लिए 11 साल खेले हैं. 2021 सीजन में कुछ विवाद के चलते उनका चेन्नई टीम से नाता टूट गया था. यही वजह भी थी कि आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई टीम ने रैना को रिटेन नहीं किया और ऑक्शन में भी सीएसके समेत किसी भी टीम ने रैना को नहीं खरीदा था...

X
Suresh Raina and Deepak Chahar (Twitter) Suresh Raina and Deepak Chahar (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुरेश रैना को डॉक्टर की उपाधि मिली
  • चेन्नई टीम ने रैना को डॉ. आईपीएल कहा

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए. यहां वह बतौर प्लेयर नहीं बल्कि इस बार डॉक्टर की मानक उपाधि के साथ पहुंचे हैं.

दरअसल, मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना को चेन्नई की वेल्स यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया है. यानी अब रैना के नाम के आगे डॉक्टर लगाया जाएगा. चेन्नई टीम ने भी एक वीडियो शेयर किया. इसके साथ ही सीएसके ने रैना को 'डॉ. आईपीएल' नाम की उपाधि दे दी.

दीपक चाहर के साथ जमकर मस्ती भी की

चेन्नई टीम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. इसके कैप्शन में लिखा- डॉ. आईपीएल का स्पेशनल चेक-इन. इस वीडियो में रैना चेन्नई टीम के ड्रेसिंग रूम में घूमकर चेक-इन करते दिख रहे हैं. इसी वीडियो में रैना ने चेन्नई टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के साथ मस्ती भी की. 

बता दें कि हाल ही में सुरेश रैना को चेन्नई की वेल्स इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस, टेक्नोलॉजी एंड एडवांस्ड स्टीज (VELS) यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया है. रैना को यह उपाधि किसी रिसर्च या पढ़ाई के लिए नहीं दी गई है. पूर्व भारतीय बल्लेबाज को यह उपाधि वेल्स यूनिवर्सिटी ने सम्मान के तौर पर दी है. लगे हाथ चेन्नई टीम ने भी रैना को मिस्टर आईपीएल की जगह डॉ. आईपीएल की उपाधि दे दी.

रैना आईपीएल 2022 सीजन में अनसोल्ड रहे थे

सुरेश रैना महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम के लिए 11 साल खेले हैं. 2021 सीजन में कुछ विवाद के चलते उनका चेन्नई टीम से नाता टूट गया था. यही वजह भी थी कि आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई टीम ने रैना को रिटेन नहीं किया और ऑक्शन में भी सीएसके समेत किसी भी टीम ने रैना को नहीं खरीदा था. अनसोल्ड रहने के बाद रैना सिर्फ कमेंट्री करते नजर आए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें