scorecardresearch
 

Rohit Sharma New Look: वापसी की तैयारियों के बीच रोहित का नया लुक, वाइफ रीतिका ने किया मजेदार कमेंट

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में एक छोटे से बच्चे की इमोजी को रखा, जिसमें वह यह बताना चाह रहे हैं कि वह इस लुक के बाद उम्र में काफी छोटे लग रहे हैं. इस पोस्ट पर उनकी वाइफ रीतिका सजदेह ने कमेंट करते हुए लिखा , ' इतने बेचैने क्यों हैं?'

Rohit Sharma New Look Rohit Sharma New Look
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहित शर्मा ने बदला लुक
  • बिना दाढ़ी के नजर आए रोहित

भारतीय टीम के वनडे कप्तान रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग में चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं. रोहित शर्मा इस वक्त नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक नए लुक में नजर आ रहे हैं.

पिछले काफी समय से दाढ़ी रखने वाले रोहित शर्मा ने अपनी दाढ़ी हटा दी है. वह नए लुक में क्लीन शेव पर नजर आ रहे हैं. रोहित काफी लंबे समय से दाढ़ी रखे हुए थे. 

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में एक छोटे से बच्चे की इमोजी को रखा, जिसमें वह यह बताना चाह रहे हैं कि वह इस लुक के बाद उम्र में काफी छोटे लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

NCA में मौजूद रोहित की इस पोस्ट पर उनकी वाइफ रीतिका सजदेह ने कमेंट करते हुए लिखा , 'इतने बेचैन क्यों हैं?' वहीं रोहित के साथी खलील अहमद ने लिखा कि ये तो अंडर - 19 वाला लुक है. और सूर्यकुमार यादव ने कमेंट में रोहित की तारीफ करते हुए लिखा कि 'चकाचक.' 

काफी लंबे समय बाद रोहित को बिना दाढ़ी के देखने के बाद उनके फैंस को भी काफी हैरानी हुई. रोहित हैमस्ट्रिंग में चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे और उसके बाद पूरी तरह फिट नहीं होने की वजह से वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए. रोहित को हाल ही में भारतीय वनडे टीम का कप्तान और टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया था. रोहित की गैरमौजूदगी में सेलेक्टर्स ने केएल राहुल को भारतीय टेस्ट टीम की उपकप्तानी और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी सौंपी है. 

भारतीय वनडे कप्तान रोहित अभी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काफी काम कर रहे हैं. रोहित शर्मा अपना वजन घटाने की ओर भी ध्यान दे रहे हैं. वजन कम करने के बाद रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग इंजरी से ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×