scorecardresearch
 

मैन ऑफ द मैच कौन? मांजरेकर के सवाल पर जडेजा ने फेंकी गुगली

क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने पिछले साल रवींद्र जडेजा को लेकर कहा था कि मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो टुकड़े-टुकड़ों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि रवींद्र जडेजा वनडे में कर रहे हैं.

Ravindra Jadeja and Sanjay Manjrekar Ravindra Jadeja and Sanjay Manjrekar

  • मांजरेकर ने माना- गेंदबाज को मिलना चाहिए था 'मैन ऑफ द मैच'
  • रवींद्र जडेजा ने संजय मांजरेकर ने उस गेंदबाज का नाम पूछा

पिछले साल वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रवींद्र जडेजा की आलोचना करने वाले क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, मांजरेकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत की जीत के बाद 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड को लेकर सवाल उठाए हैं.

आपको बता दें कि इस मैच में 50 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 57 रन बनाने वाले केएल राहुल को 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार दिया गया.

जबकि भारत ने इस मैच में रवींद्र जडेजा (4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (4 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड को 132 रनों के मामूली स्कोर पर ही रोक दिया और बल्लेबाजों के लिए काम बहुत आसान कर दिया.

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड कप की एक पारी और ऐसे टीम इंडिया का 'मिस्टर भरोसेमंद' बन गया ये खिलाड़ी

ऐसे में मांजरेकर का मानना है कि किसी गेंदबाज को यह 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड मिलना चाहिए था. मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, 'प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार एक गेंदबाज को मिलना चाहिए था.'

संजय मांजरेकर के इस ट्वीट के बाद रवींद्र जडेजा ने उन्हें मजेदार जवाब दिया है. रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर लिखा, 'उस गेंदबाज का नाम क्या है, कृपया बताएं'.

इसके बाद मांजरेकर भी भला कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने जडेजा को जवाब देते हुए लिखा, 'हा हा...या तो तुम या बुमराह. बुमराह, इसलिए क्योंकि उन्होंने तीसरे, 10वें, 18वें और 20वें ओवर में किफायती गेंदबाजी की.'

बता दें कि क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने पिछले साल रवींद्र जडेजा को लेकर कहा था कि मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो टुकड़े-टुकड़ों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि रवींद्र जडेजा वनडे में कर रहे हैं. इसके बाद रवींद्र जडेजा ने भी मांजरेकर को ट्वीट कर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जडेजा ने 77 रनों की पारी खेलकर मांजरेकर को मुंहतोड़ जवाब दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें