scorecardresearch
 

IPL: धोनी-रैना-भज्जी की बेटियों ने ऐसे की मस्ती, देखिए VIDEO

सुरेश रैना ने रविवार को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी ग्रेसिया, माही की बेटी जीवा और भज्जी की बेटी हिनाया गोल-गोल घूमते हुए खेल रही हैं.

रिंगा रिंगा रोजेस रिंगा रिंगा रोजेस

महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और हरभजन सिंह की अनुभवी तिकड़ी चेन्नई सुपर किंग्स को मौजूदा आईपीएल की खिताबी दौड़ में पहुंचाने की मशक्कत में जुटी है. हालांकि शनिवार को उन्हें मुंबई इंडियंस के हाथों मात मिली, इसके बावजूद चेन्नई अंकतालिका में टॉप पर है.

सुरेश रैना ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी ग्रेसिया, माही की बेटी जीवा और भज्जी की बेटी हिनाया गोल-गोल घूमते हुए खेल रही हैं. रैना ने कैप्शन में लिखा- ring ò roses ❤️❤️❤️ @harbhajan3 @mahi7781 #Hinaya #Ziva #Gracia

इससे पहले रैना ने जीवा और ग्रेसिया की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि दोनों अपने-अपने टैबलेट्स पर मैच हाइलाइट्स देखने में व्यस्त हैं.

शनिवार को सुरेश रैना के 47 गेंदों में नाबाद 75 रनों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट पर 169 रन बनाए थे. रैना ने शुरू ही से आक्रामक खेल दिखाया. उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.

आखिरकार कप्तान रोहित शर्मा के 33 गेंदों में नाबाद 56 रनों की मदद से मुंबई इंडियंस ने शीर्ष पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हराकर आईपीएल के मौजूदा सत्र में दूसरी जीत दर्ज की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें