scorecardresearch
 

सचिन का 'पलटवार', आंखों पर काली पट्टी बांध ध्वस्त किया युवी का चैलेंज

सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रहे युवराज सिंह पर अपने ब्लास्ट से ऐसा पलटवार किया कि युवी भी हैरान गए.

सचिन तेंदुलकर (Twitter) सचिन तेंदुलकर (Twitter)

'युवी तुने बहुत ईजी ऑप्शन दिया था. इसलिए मैं तुझे थोड़ा डिफिकल्ट ऑप्शन दे रहा हूं. तुझे नॉमिनेट कर रहा हूं माई फ्रेंड. कम ऑन डू इट फॉर मी...! ये चुनौती भरे शब्द सचिन तेंदुलकर के हैं, जिन्होंने टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रहे युवराज सिंह पर अपने 'ब्लास्ट' से 'पलटवार' किया है. इससे युवराज भी दंग रह गए.

शनिवार को सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसममें वह अपनी आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं. उनके हाथ में बल्ला है. वह बल्ले के एज (Edge of bat) से गेंद को लगातार उछालते दिखाई दे रहे हैं.

सचिन 32 सकेंड के वीडियो में गेंद को बल्ले से उछालने के बाद कहते हैं- 'युवी! चैलेंज मैंने स्वीकार कर लिया था. और वापस तुझे चैलेंज दे रहा हूं. ये पट्टी लगा कर'. लेकिन उन्होंने साथ ही युवी को छकाया भी. उन्होंने हंसते हुए दिखाया कि उस काली पट्टी के आर-पार वह देख पा रहे हैं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से लोग घरों में रहने को मजबूर है. युवराज सिंह ने दो दिन पहले ही एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह बल्ले के किनारे से गेंद को उछालते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, हिटमैन रोहित शर्मा और टर्बनेटर नाम से मशहूर हरभजन सिंह को इसी तरह से गेंद को उछालने का चैलेंज दिया था.

.. और इसी चैलेंज के जवाब में सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को अपना वीडियो शेयर कर युवी को छकाने की कोशिश की है. सचिन का यह वीडियो वायरल हो गया है. उन्होंने लॉकडाउन के दिनों में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है.

उल्टे सचिन से यह चैलेंज मिलने पर युवराज हैरान रह गए. उन्होंने इसके जवाब में सिर्फ इतना लिखा - 'मर गए'. इससे पहले हरभजन ने युवी का चैलेंज स्वीकार करने के बाद लिखा था- मुझे हल्के में मत लेना मिस्टर सिंह...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें