scorecardresearch
 

भज्जी ने क्लार्क से की वापसी की अपील, माइकल बोले- कमेंट्री बॉक्स में बैठना ही अच्छा

हरभजन सिंह ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है क्लार्क अपना संन्यास खत्म कर ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर से बल्लेबाजी करें, टीम ने दिग्गज बल्लेबाजों का दौर अब खत्म हो चुका है. भज्जी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा  लाइन अप में अच्छे बल्लेबाजों की कमी है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क

भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया टीम की हालत खराब है. पांच मैच की सीरीज में कंगारु टीम 3-0 से पिछड़ चुकी और एक अदद जीत की तलाश में है. तीनों ही मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को खेल की हर विधा में फेल साबित किया है. ऐसे में अब भारत के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह ने सन्यांस ले चुके पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइलक क्लार्क से दोबारा वापसी के लिए कहा है.   

हरभजन सिंह ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है क्लार्क अपना संन्यास खत्म कर ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर से बल्लेबाजी करें, टीम में दिग्गज बल्लेबाजों का दौर अब खत्म हो चुका है. भज्जी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा  लाइन अप में अच्छे बल्लेबाजों की कमी है.

भारत के विरुद्ध बेहतरीन क्रिकेट खेलने वाले माइकल क्लार्क ने ट्विटर पर ही हरभजन सिंह को जवाब भी दिया. उन्होंने लिखा ' मैंने यह देख रहा हूं, मेरे पुराने पैर अब कमेंट्री बॉक्स के एसी रूम का आनंद ले रहे हैं, ऑस्ट्रलियाई टीम को कुछ और करना चाहिए'.

टीम इंडिया के खिलाफ क्लार्क का वनडे रिकॉर्ड अच्छा रहा है. उन्होंने भारत के खिलाफ 30 मैच खेलकर 39 के औसत से 858 रन बनाए हैं. इसमें 2 शतक और 4 अर्धशतक भी शामिल हैं. टेस्ट क्रिकेट में क्लार्क ने भारत के खिलाफ 22 मैच में 54 की औसत से शानदार 2049 रन बनाए जिसमें 7 शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें