scorecardresearch
 

RCB की टीम बस में विराट कोहली के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें सीजन (आईपीएल-8) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले मैच में कप्तान विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा टीम को चीयर करती नजर आई थीं. मैच के बाद अनुष्का और विराट टीम बस में भी साथ नजर आए.

X
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें सीजन (आईपीएल-8) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले मैच में कप्तान विराट कोहली की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा टीम को चीयर करती नजर आई थीं. मैच के बाद अनुष्का और विराट टीम बस में भी साथ नजर आए.

दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अनुष्का टीम बस की फ्रंट सीट पर विराट कोहली के साथ बैठी नजर आईं. इसके अलावा दोनों साथ ही ट्रैवल करते भी नजर आते रहते हैं.

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच देखने भी अनुष्का सिडनी पहुंची थीं. इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और विराट कोहली महज एक रन बनाकर आउट हो गए थे. जिसके बाद इन दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी जोक्स बने थे. क्रिकेट फैन्स ने तो अनुष्का को टीम इंडिया के लिए अपशगुन तक बोल दिया था.

टीम इंडिया जब ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश वापस लौटी तब भी विराट और अनुष्का साथ ही लौटे थे. आईपीएल के दौरान इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए विराट कोहली ने कहा था कि उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जिन्होंने अनुष्का का मजाक उड़ाया था. केकेआर के खिलाफ मैच में आरसीबी ने करीबी मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की थी.

इन दोनों की एक और तस्वीर इन दिनों ट्विटर पर खूब वायरल हो रही है-


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें