scorecardresearch
 
क्रिकेट

Ind vs Aus: स्टीव स्मिथ का बुमराह-शमी को चैलेंज, कहा- शॉर्ट गेंद से नहीं डरता

Steve Smith
  • 1/5

ऑस्ट्रेलियाई ‘रन मशीन’ स्टीव स्मिथ ने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की अगुवाई वाले भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण को चुनौती दी है. स्मिथ ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कहा है कि उन्होंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि अब उन्हें डर नहीं लगता. 

Steve Smith
  • 2/5

स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनके सामने शॉर्ट गेंद डालने से ऑस्ट्रेलिया को ही फायदा होगा. उन्होंने न्यूज कोर से कहा ,‘अगर टीमें मुझे शॉर्ट गेंद डालने की सोच रही है तो इससे हमारी टीम को ही फायदा होगा, क्योंकि मैने अपने जीवन में ऐसी गेंदें इतनी खेल ली हैं कि अब तनाव नहीं होता.’ 

Steve Smith
  • 3/5

न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले सत्र में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वेगनेर ने चार बार स्मिथ को शॉर्ट पिच गेंदों पर आउट किया था. स्मिथ ने कहा कि वेगनेर ने शानदार गेंदबाजी की थी, लेकिन दूसरे उसे दोहरा नहीं सकेंगे. उन्होंने कहा,‘कुछ और विरोधी टीमों ने कोशिश की, लेकिन उस तरह नहीं कर पाए, जैसा वेगनेर ने किया था. वह कमाल का गेंदबाज है.’ 

Steve Smith
  • 4/5

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट खेलेगी. भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के हाथों में होगी. उमेश यादव और नवदीप सैनी भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं.

Steve Smith
  • 5/5

भारतीय टीम 27 नवंबर से तीन वनडे, तीन टी-20 इंटरनेशनल और चार टेस्ट मैच खेलेगी. वनडे और टी-20 सीरीज 27 नवंबर से आठ दिसंबर के बीच सिडनी और कैनबरा में खेली जाएगी. इसके बाद 17 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा.